होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18: 'पहले ही दिन मुझ पर डायरेक्टर ने चिल्ला दिया', सलमान खान के सामने Shehzada Dhami ने सुनाई आप-बीती

Shehzada Dhami Shares his Story to Salman Khan: 'बिग बॉस 18' में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट शहजादा धामी ने सलमान खान को शो 'ये रिश्ता' से रातों-रात बाहर निकाले जाने की कहानी बताई।
10:18 PM Oct 06, 2024 IST | Himanshu Soni
Shehzada Dhami Shares his Story to Salman Khan
Advertisement

Shehzada Dhami Shares his Story to Salman Khan: सलमान खान के रिएलिटी शो 'बिग बॉस 18' का आगाज हो चुका है। शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट्स की एंट्री हो चुकी है। इसी बीच शो में हिस्सा लेने वाले तीसरे कंटेस्टेंट शहजादा धामी ने सलमान खान के सामने अपनी साइड की स्टोरी रखी है। किस तरह से शहजादा को चलते शो से बाहर निकाला गया। शहजादा ने सलमान के सामने शेयर किया। चलिए आपको बताते हैं शहजादा ने क्या कुछ कहा।

Advertisement

शहजादा धामी ने सलमान को बताई कहानी 

टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में लीड एक्टर के तौर पर काम करके अपनी पहचान बनाने वाले शहजादा धामी को रातों-रात शो के प्रोड्यूसर राजन शाही ने बाहर का रास्ता दिखा दिया था, जिसके बाद शहजादा अब सीधे बिग बॉस में नजर आ रहे हैं।

शहजादा धामी ने सलमान को बताया कि मैंने भी शो के लिए पूरी मेहनत की। एक दिन अचानक मुझे छुट्टी दे दी गई। फिर मुझे वहां बुलाकर सभी के सामने बेइज्जत किया गया। सलमान खान को शहजादा धामी ने बताया कि मुझे सारी क्रू के सामने बहुत सुनाया गया।

Advertisement

इस पर सलमान खान ने कहा कि आप ने भी तो कुछ किया होगा, तभी आपके साथ इस तरह का बर्ताव किया होगा। इसके बाद शहजादा ने कहा कि एक सीन को लेकर डायरेक्टर ने मेरे ऊपर बहुत चिल्लाया।

उसके बाद शहजादा ने कहा कि मेकर्स की टीम में से कोई शराब पीकर मेरे पास आया और कहा कि तुमने इस तरह से कैसे बर्ताव किया। शहजादा धामी ने सलमान के सामने शो के मेकर्स के लिए अपनी नाराजगी जाहिर की।

सलमान ने शहजादा को दिया जवाब

शहजादा धामी के इन आरोपों को लेकर सलमान खान ने कहा कि हो सकता है कि आपने भी कुछ ऐसी चीजें की हो जिससे उनका ऐसा बर्ताव देखने को मिला। सलमान के अलावा शहजादा के साथ एंट्री करने वाले कंटेस्टेंट अविनाश मिश्रा ने भी कहा कि उन्होंने भी उसी प्रोडक्शन कंपनी के साथ काम किया है। उनका बर्ताव ऐसा बिल्कुल भी नहीं था। कभी-कभी हमें भी अपनी गलती मान लेनी चाहिए।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: पहले ही दिन दिखी Chahat Pandey और Avinash Mishra में कोल्ड वॉर, साथ में कर चुके हैं काम

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18Shehzada Dhami
Advertisement
Advertisement