चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

किसी की बाहों में आईं तो किसी को दिया चुम्मा, Sherlyn Chopra को हुआ प्रेम रोग?

Sherlyn Chopra Kissing Video: एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा की लव लाइफ को लेकर अब एक बड़ा अपडेट आया है। एक्ट्रेस ने अब रिवील किया है कि उन्हें प्यार हो गया है। इतना ही नहीं अब वो किसी को किस करते हुए भी नजर आ रही हैं। चलिए देखते हैं वो लड़का कौन है जिसके प्यार में शर्लिन चोपड़ा पड़ गई हैं।
08:31 PM Apr 29, 2024 IST | Ishika Jain
Sherlyn Chopra को हुआ प्यार? कैमरे के सामने कर डाला किस
Advertisement

Sherlyn Chopra Kissing Video: पॉपुलर एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) अपनी बोल्डनेस के लिए पूरी दुनिया में मशहूर हैं। वो जिस तरह के कपड़े पहनकर निकलती हैं उसे देख अच्छे-अच्छे शर्मा जाते हैं। ऐसा ही कुछ हाल ही में देखने को मिला। अब शर्लिन चोपड़ा के लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर धमाका मचा रहे हैं। पर्पल आउटफिट में वो बेहद हॉट लग रही हैं। छोटे से ब्लाउज और धोती स्कर्ट में वो अपना फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं। एक्ट्रेस की अदाएं देख फैंस भी घायल हो गए हैं।

Advertisement

शर्लिन चोपड़ा ने किसे किया किस?

इतना ही नहीं एक वीडियो में तो शर्लिन चोपड़ा अब किसी की बाहों में भी नजर आ रही हैं। उन्हें एक लड़के ने अपनी बाहों में उठाया हुआ है और वो पैपराजी के सामने ही रोमांस कर रहे हैं। वैसे शर्लिन चोपड़ा ने तो किसी को कैमरे के सामने किस भी कर डाला है। एक लड़के को वो अब प्यार से किस करते हुए नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस जिस तरह से उस शख्स पर प्यार बरसा रही हैं फैंस भी वो देखकर चौंक गए हैं। ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि आखिर वो शख्स है कौन जिसके साथ शर्लिन इतनी कोजी हो रही हैं।

Advertisement

किसकी बाहों में खोईं एक्ट्रेस?

तो आपको बता दें, अब कैमरे के सामने शर्लिन चोपड़ा ने जिसे चुम्मा दिया है वो शख्स न तो कोई सेलिब्रिटी है और न ही कोई अमीर बिजनेसमैन। बल्कि ये लड़का तो पैप्स की टोली का ही हिस्सा है। यानी एक्ट्रेस ने अब सबके सामने पैपराजी को ही किस किया है और उसी की गोद में घूमती हुई नजर आ रही हैं। इसके अलावा वो एक और लड़के के साथ दिखाई दे रही हैं। अब उनके ये वीडियो देख हर कोई हैरान है। इतना ही नहीं वो तो बहकी-बहकी बातें भी कर रही हैं। उन्होंने खुद कहा है कि मुझे प्रेम रोग हो गया है।

यह भी पढ़ें: Taarak Mehta के सोढ़ी को Bigg Boss का मिला था ऑफर? किस हाल में हैं Gurucharan Singh के पिता?

शर्लिन चोपड़ा को हुआ प्यार?

एक वीडियो में उन्हें कहते हुए सुना जा सकता है, 'मैं दर्द में हूं, मुझे दर्द रहता है। सारा दिन तड़पती हूं, जाने क्या हुआ मुझको? कोई दे जवाब मुझको।' इस शायरी के बाद एक्ट्रेस ने साफ कहा है कि उन्हें ऐसा लगता है कि उन्हें प्यार का रोग हो गया है। हालांकि, उन्हें प्यार किससे हुआ है और उनका ड्रीम बॉय कौन है अभी तक उसका खुलासा नहीं हो पाया है। उम्मीद है कि जल्द ही एक्ट्रेस फैंस को उनके इस सवाल का भी जवाब दे देंगी।

Advertisement
Tags :
Sherlyn ChopraSherlyn Chopra Viral Video
Advertisement
Advertisement