चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Sherlyn Chopra कर रहीं सच्चे प्यार की तलाश, पोस्ट में छलका पार्टनर से मिले धोखे का दर्द

Sherlyn Chopra Relationship: शर्लिन चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर कई सारे पोस्ट शेयर कर फैंस का ध्यान खींच लिया है। अब वो लव लाइफ पर बातें करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने साथ ही ये भी रिवील किया है कि उनके पार्टनर में कौन-सी खूबियां होनी चाहिए। चलिए देखते हैं अब वो कैसे पार्टनर की तलाश में हैं।
01:38 PM May 09, 2024 IST | Ishika Jain
Sherlyn Chopra Relationship
Advertisement

Sherlyn Chopra Relationship: पॉपुलर एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) वैसे तो अक्सर अपने बोल्ड अवतार और धावा बोल देने वाले बयानों को लेकर लोगों का अटेंशन ग्रैब करती हैं। लेकिन इस बार उनकी लव लाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू हो गई है। बता दें, 40 साल की उम्र में भी शर्लिन कुंवारी हैं। वहीं, अब उनका पोस्ट देखकर ऐसा लग रहा है जैसे उन्हें किसी ने रिश्ते में धोखा दे दिया है और वो अब नए पार्टनर की तलाश कर रही हैं।

Advertisement

किसने तोड़ा शर्लिन का दिल?

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कई सारी स्टोरीज शेयर करते हुए अपने दिल का हाल सुनाया है। अपनी पहली स्टोरी में उन्होंने प्यार में मिलने वाले धोखे की बात की है। उन्होंने लिखा, 'अगर आप अपने पार्टनर पर चीट कर घर आते हैं, उनकी आंखों में देखते हैं और उनसे कहते हैं कि तुम उनसे प्यार करते हो, तो आप दुनिया के सबसे घटिया इंसान हो।' इसके बाद उन्होंने धोखेबाज लोगों की फितरत के बारे में भी कुछ पोस्ट किया है। एक्ट्रेस ने लिखा, 'धोखेबाज हमेशा चाहते हैं कि आप वफादार बने रहें जबकि वो खुद विश्वासघात करने में बिजी रहते हैं।'

कैसे टूटता है रिश्ता?

रिलेशनशिप कैसे बर्बाद होता है इस बारे में बात करते हुए भी उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है। शर्लिन चोपड़ा ने अगले पोस्ट में लिखा, 'रिश्तें कभी भी तीसरे इंसान की वजह से बर्बाद नहीं होते। वो बर्बाद होते हैं उस शख्स की वजह से जो रिलेशनशिप में होते हुए भी किसी तीसरे को आने देता है।' अब उनके ये पोस्ट देखकर फैंस को भी लग रहा है कि किसी ने शर्लिन का पक्का दिल तोड़ दिया है।

यह भी पढ़ें: ‘मैं वर्जिन हूं’, Aly Goni ने वर्जिनिटी पर उठे सवाल का दिया जवाब

Advertisement

शर्लिन चोपड़ा को चाहिए कैसा पार्टनर?

शर्लिन को पार्टनर में चाहिए कौन-सी खूबी?

वहीं, अब एक्ट्रेस को कैसा पार्टनर चाहिए और उसमें क्या खूबी होनी चाहिए शर्लिन ने इसका भी खुलासा कर दिया है। उन्होंने अपने आखिरी पोस्ट में लिखा, 'मुझे एक सच्चा रिश्ता चाहिए। जिसमें न कोई झूठ हो, न माइंड गेम्स और न चीटिंग।' अब एक्ट्रेस का ये पोस्ट देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि उन्हें एक अच्छे लाइफ पार्टनर की तलाश है। अब क्या है ऐसा साथी मिलता है या नहीं ये तो आने वाले समय पर ही पता चल पाएगा।

Advertisement
Tags :
Sherlyn ChopraSherlyn Chopra photos
Advertisement
Advertisement