खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Sherlyn Chopra ने उड़ाया वोटिंग का मजाक? मिडिल फिंगर दिखाते ही हो गईं ट्रोल

Sherlyn Chopra Viral Video: शर्लिन चोपड़ा ने अब एक बेहद अजीब सी डिमांड कर दी है। इस डिमांड के बाद एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई हैं। लोग एक्ट्रेस की बातें सुन सवाल कर रहे हैं कि उन्हें वोट किसने डालने दिया? साथ ही उनके कपड़ों का भी इंटरनेट पर मजाक बन गया है।
06:58 PM May 20, 2024 IST | Ishika Jain
Sherlyn Chopra Viral Video
Advertisement

Sherlyn Chopra Viral Video: एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) का एक वीडियो सामने आया है। अब वो वोट डालकर आई हैं और आते ही उन्होंने कुछ ऐसी विवादित टिप्पणी कर दी है जिसके बाद अब वो बुरी तरह से ट्रोल हो रही हैं। शर्लिन चोपड़ा का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर दिखाई दे रहा है। इसमें वो पैपराजी से गपशप करते हुए नजर आ रही हैं। लेकिन उन्होंने बातों-बातों में कुछ ऐसा कह दिया जिसके बाद अब उन पर वोटिंग का मजाक उड़ाने का आरोप लग रहा है। चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला।

Advertisement

शर्लिन चोपड़ा ने की अटपटी डिमांड

दरअसल, दिखाई दे रहा है कि शर्लिन चोपड़ा ब्लैक ब्रालेट टॉप और शॉर्ट्स में वोट देने आई थीं। उनका टॉप भी काफी अतरंगी नजर आया। वीडियो में आप देख सकते हैं कि शर्लिन की ब्रेस्ट पर स्केलेटन के हाथों के निशान हैं। वहीं, एक्ट्रेस पैपराजी को देखकर दूर से ही अपनी स्याही वाली उंगली फ्लॉन्ट कर रही हैं। जैसे ही वो पैपराजी के सामने आती हैं वो मिडिल फिंगर दिखाते हुए कहती हैं 'मुझे इस उंगली पर चाहिए था लेकिन निशान इंडेक्स फिंगर पर मिला। लोकतंत्र का सबसे बड़ा उत्सव है और मैंने इस उत्सव में भाग लिया है वोट देकर।'

उंगली को लेकर ट्रोल हुईं एक्ट्रेस

बता दें, शर्लिन चोपड़ा की मिडिल फिंगर पर स्याही की डिमांड अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। लोग उनकी इस हरकत पर भड़के हुए हैं और उन्हें बातें सुना रहे हैं। एक शख्स ने कमेंट किया है, 'इस घटिया औरत को वोट डालने किसने दिया?' एक ने कहा, 'इसका भी अलग ही चल रहा है माहौल।' एक कमेंट आया, 'मुझे इस उंगली पर चाहिए था, बहुत डार्क है।' कोई बोला, 'कैसे-कैसे लोग रहते हैं यार?' कुछ लोगों ने उनके कपड़ों पर भी टिप्पणी की है। एक यूजर ने कहा, 'कपड़े तो ढंग के पहन लेती।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: ‘करीना की सलवार क्यों पहन ली?’, वीडियो वायरल होते ही Saif Ali Khan हुए बुरी तरह से ट्रोल

कपड़े देख लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स

दूसरा बोला, 'बाकी सब छोड़ो यह बताओ एक्स रे मशीन वहां लगी कैसे? एक्स रे देखो हाथों का क्या ही है।' किसी ने एक्ट्रेस को बॉडी शेम देते हुए कहा, 'भाई इसको कोई सलवार पहना दो मुझसे नहीं देखी जाती इसकी कुपोषित टंगे।' कोई पूछता नजर आया, 'इसको कपड़ो से एलर्जी क्यों होती है?' बता दें, ये पहली बार नहीं है जब शर्लिन चोपड़ा अपने कपड़ों या बयान के चलते सुर्खियों में आई हों। उन्हें अक्सर ऐसी ही हरकतें करते हुए देखा जाता है। कुछ लोग तो शर्लिन को राखी 2.0 भी कहते हैं।

Advertisement
Tags :
Sherlyn Chopra
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement