whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

हॉलीवुड एक्टर ने भीड़ के सामने किया KISS... मच गया बवाल, कोर्ट में लगी हाजिरी; Shilpa Shetty का विवादों से पुराना नाता

Shilpa Shetty Birthday Special: आज शिल्पा शेट्टी का जन्मदिन है। इस मौके पर हम आपको उनसे जुड़ी कुछ बातें बता रहे हैं। अगर आप भी एक्ट्रेस से जुड़ी इन बातों के बारे में नहीं जानते हैं, तो आइए बताते हैं...
08:21 AM Jun 08, 2024 IST | Nancy Tomar
हॉलीवुड एक्टर ने भीड़ के सामने किया kiss    मच गया बवाल  कोर्ट में लगी हाजिरी  shilpa shetty का विवादों से पुराना नाता
Shilpa Shetty

Shilpa Shetty Birthday Special: बॉलीवुड में अगर खूबसूरत और फिट एक्ट्रेसेस की बात होती है, तो भला शिल्पा शेट्टी कहां पीछे रहती हैं। जी हां, आज भी शिल्पा अपनी खूबसूरती से लोगों को दीवाना बना देती हैं। एक्ट्रेस की फिटनेस के भी लोग खूब दिवाने हैं। आज शिल्पा शेट्टी का जन्मदिन है। एक्ट्रेस के बर्थडे के खास मौके पर हम आपको उनसे जुड़ी कुछ खास बातें बताने वाले हैं। आइए जानते हैं...

कविता ने शिल्पा पर लगाए थे गंभीर आरोप

शिल्पा शेट्टी का नाम कई विवादों में आ चुका है। जी हां, ना सिर्फ विवादों में बल्कि शिल्पा शेट्टी पर घर तोड़ने वाली का टैग भी लग चुका है। एक टाइम था जब शिल्पा शेट्टी पर राज कुंद्रा की पहली पत्नी कविता ने गंभीर आरोप लगाए थे। दरअसल, शिल्पा और राज की पहली मुलाकात तब हुई थी जब शिल्पा बिग ब्रदर जीतकर इंटरनेशनल लेवल पर छाई हुई थी।

राज ने की थी शिल्पा की मदद

तब राज भी एक बड़े बिजनेसमैन थे और जब शिल्पा ने अपना प्रफ्यूम ब्रांड लॉन्च किया, तो राज ने उनकी बहुत मदद की थी। बता दें कि उस टाइम राज कुंद्रा शादीशुदा थे। फिर राज ने अपनी पत्नी को तलाक देकर साल 2009 में शिल्पा संग शादी कर ली थी। जब दोनों ने शादी की थी, तब कविता ने कई सनसनीखेज खुलासे किए थे। जी हां, उस टाइम कविता ने शिल्पा को घर तोड़ने वाली भी कहा था।

तलाक के बाद शिल्पा से मिले थे राज

कविता का कहना था कि शिल्पा से मिलने के बाद राज बहुत बदल गए थे। राज की जुबान पर हर टाइम शिल्पा का ही नाम रहता था। कविता ने बताया था कि मुझे सबसे ज्यादा हैरानी तब हुई थी, जब राज के फोन में मैंने इन दोनों की तस्वीरें देखी थी। हालांकि राज ने इन सभी आरोपों को खारिज कर दिया था। राज का कहना था जब कविता से तलाक लिए नौ महीने हो गए थे, तब शिल्पा से उनकी मुलाकात हुई थी।

15 साल बाद कोर्ट ने सुनाया था फैसला

इतना ही नहीं बल्कि इसके अलावा साल 2007 में एक इवेंट के दौरान अमेरिकी अभिनेता रिचर्ड गेरे ने शिल्पा को स्टेज पर किस किया था। जैसे ही ये मामला सामने आया था, तो बवाल मच गया था। लोगों ने एक्ट्रेस पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाते हुए खूब खरी-खोटी सुनाई थी। इतना ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस पर कई एफआईआर भी दर्ज करवाई गई थी। हालांकि 15 साल बाद कोर्ट ने इस पर फैसला सुनाया और शिल्पा पर लगे सभी आरोपों को खारिज कर दिया था।

यह भी पढ़ें- एशिया की सबसे बड़ी फिल्म सिटी के चेयरमैन का निधन, नहीं रहे Ramoji Rao

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो