whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Shilpa Shetty खच्चर से वैष्णो देवी जाने पर हुईं ट्रोल, यूजर्स बोले- बेजुबानों पर सवारी जबकि आप फिटनेस आइकन हो?

Shilpa Shetty Troll For Visit Vaishno Devi With Helicopter: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। एक्ट्रेस हाल ही में अपनी छोटी बहन और मां के साथ वैष्णो देवी दर्शन करने गईं। इस दौरान हेलीकॉप्टर और खच्चर का यूज करने को लेकर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।
10:27 PM May 11, 2024 IST | Jyoti Singh
shilpa shetty खच्चर से वैष्णो देवी जाने पर हुईं ट्रोल  यूजर्स बोले  बेजुबानों पर सवारी जबकि आप फिटनेस आइकन हो
Shilpa Shetty Troll For Visit Vaishno Devi With Helicopter.

Shilpa Shetty Troll For Visit Vaishno Devi With Helicopter: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपनी छोटी बहन शमिता शेट्टी और मां के साथ कटरा में माता वैष्णो देवी के दर्शन करने पहुंची। दर्शन करने के बाद एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर की हैं। इन तस्वीरों के बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस अपनी फैमिली के साथ हेलीकॉप्टर और खच्चर पर बैठकर दर्शन करने जाते हुए दिखाई दे रही हैं। इसके अलावा उन्हें खच्चर पर बैठे हुए भी देखा गया। अब इस वीडियो को लेकर शिल्पा शेट्टी को काफी ट्रोल किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: 16 ऑडिशन, फिर बनीं आलमजेब; Sanjay Leela Bhansali की भांजी होने का Sharmin Segal को नहीं मिला फायदा

एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें

बता दें कि शिल्पा शेट्टी हाल ही में अपनी छोटी बहन शमिता शेट्टी और मां के संग माता वैष्णो देवी के दर्शन करने पहुंची थी। इसकी कुछ झलकियां उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है। साथ ही कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस पिंक कलर के सूट में बेहद सिंपल लुक में दिखाई दे रही हैं। वहीं शमिता शेट्टी और एक्ट्रेस की मां भी सेम कलर के कपड़े पहने हुए दिख रही हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा, 'हम वैष्णो देवी के रास्ते पर हैं। दर्शन करने के लिए हम काफी एक्साइटेड हैं। ये हमारा फैमिली टाइम है।'

सोशल मीडिया पर हो गईं ट्रोल

इसके अलावा शिल्पा शेट्टी ने एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें उन्हें खच्चर पर बैठकर गुफा की ओर जाते देखा गया। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, '#वैष्णों देवी डायरीज।' शिल्पा शेट्टी का ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो यूजर्स ने उनकी क्लास लगानी शुरू कर दी।

इस बीच एक यूजर ने एक्ट्रेस को हेलीकॉप्टर और खच्चर की सवारी करने के लिए लताड़ा और लिखा, 'ये लोग योगा करते हैं लेकिन पैदल दर्शन करने के लिए नहीं जा सकते।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'जब उड़कर ही जाना है तो एक्सरसाइज करने का क्या फायदा?' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'दीदी आप इतनी फिट हैं तो दर्शन करने पैदल जाओ। जानवरों को क्यों तकलीफ दे रही हो?'

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो