खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Shilpa Shetty ने रेड ड्रेस पहन कर धड़काया फैंस का दिल, यूजर्स बोले- आप तो बहुत ज्यादा...

07:05 AM Oct 01, 2023 IST | Nancy Tomar
Shilpa Shetty
Advertisement

Shilpa Shetty: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस अक्सर अपने नए लुक्स को शेयर भी करती रहती है।

Advertisement

हाल ही में शिल्पा को उनके नए लुक में स्पॉट किया गया है, जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही है। वहीं, एक्ट्रेस का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। साथ ही फैंस अभिनेत्री के इस वीडियो पर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Shahid Kapoor के प्यार में इतनी पागल थी ये स्टार किड, कार के बोनट पर चढ़कर बैठ गई

रेड आउटफिट में स्पॉट हुई शिल्पा शेट्टी

हाल ही में सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी का रेड आउटफिट में एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में शिल्पा रेड आउटफिट पहने नजर आ रही है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही है। वीडियो के शुरू में देखा जा सकता है कि शिल्पा शेट्टी स्माइल करते हुए आती हैं और बेहद क्यूट लग रही है।

Advertisement

कैमरे के सामने पोज देती नजर आई एक्ट्रेस 

इसके बाद एक्ट्रेस कैमरे के सामने पोज देती है और फिर वो आगे बढ़ती है। इसके बाद वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अभय देओल के साथ कैमरे के सामने पोज देती हैं और दोनों स्माइल करते हुए फोटोज खींचवाते हैं।

लाइट मेकअप में बेहद खूबसूरत लगी एक्ट्रेस

इसके बाद वीडियो में देखा जा सकता है कि अभय देओल चले जाते हैं और शिल्पा फिर से पोज देती है। वहीं, इस दौरान अगर एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो रेड आउटफिट में शिल्पा बेहद खूबसूरत लग रही थी और उन्होंने लाइट मेकअप लिया था। इसके साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला रखा था।

यूजर्स दे रहे रिएक्शन

इसके साथ ही अब फैंस भी एक्ट्रेस के वीडियो पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि आप बहुत सुंदर लग रहे है। दूसरे यूजर ने लिखा कि सो क्यूट। एक तीसरे यूजर ने लिखा कि खूबसूरत। साथ ही कुछ अन्य यूजर्स ने हॉर्ट का इमोजी भी शेयर किया है। बात दें कि शिल्पा शेट्टी हाल ही में फिल्म ‘सुखी’ में नजर आई है।

Advertisement
Tags :
Shilpa ShettyShilpa Shetty latest postShilpa Shetty new lookShilpa Shetty PhotosShilpa Shetty piks
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement