whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

आसिम रियाज के बाद इस कंटेस्टेंट को रोहित शेट्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता, यूजर्स बोले- सही फैसला

Khatron Ke Khiladi 14: 'बिग बॉस ओटीटी 3' के बाद रोहित शेट्टी के स्टंट शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है। दूसरे हफ्ते में एक और कंटेस्टेंट को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।
07:09 AM Aug 05, 2024 IST | Jyoti Singh
आसिम रियाज के बाद इस कंटेस्टेंट को रोहित शेट्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  यूजर्स बोले  सही फैसला
Khatron Ke Khiladi 14

Khatron Ke Khiladi 14: रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' अब खत्म हो चुका है। इसकी जगह रोहित शेट्टी के स्टंट शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' ने ले ली है। इंटरेस्टिंग बात ये है कि शो भले ही स्टंट का हो लेकिन कंटेस्टेंट्स बिग बॉस वाली फीलिंग दर्शकों को बखूबी दे रहे हैं। पिछले हफ्ते में जहां आसिम रियाज और अभिषेक कुमार के बीच जमकर फाइट देखी गई थी। इसके बाद आसिम को अपने ईगो और बदतमीजी के कारण शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। वहीं इस हफ्ते भी कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़े देखने को मिले। शो में खिलाड़ियों के बीच चल रही नोक-झोक से दर्शक भी फुल एंटरटेन हो रहे हैं। इस बीच शो से एक कंटेस्टेंट का सफर खत्म हो गया। यह कोई और नहीं बल्कि 'भाभी जी' फेम शिल्पा शिंदे हैं।

कंटेस्टेंट्स के बीच हो रही फाइट

बता दें कि इस हफ्ते रोहित शेट्टी ने गेम में थोड़ा बदलाव किया था। कंटेस्टेंट्स को फीयर फंदा की जगह डेंजर जोन का सामना करना पड़ा। इंटरेस्टिंग बात ये थी कि इस बार सभी यानी 11 कंटेस्टेंट्स को एक साथ स्टंट परफॉर्म करना था। कौन पहले जाएगा स्टंट करने के लिए ये फैसला भी कंटेस्टेंट्स को लेना था। ऐसे में पहले जाने को लेकर सभी के बीच तू-तू-मैं-मैं शुरू हो गई। इस बीच शिल्पा शिंदे ने कहा कि वो सबसे सीनियर हैं इसलिए फैसला वो ही लेंगी। इस वजह से 'अनुपमा' फेम केदार आशीष मेहरोत्रा की उनसे बहस भी हो गई।

शिल्पा और आशीष में हुई बहस

दरअसल, पहले स्टंट में केदार आशीष मेहरोत्रा को लास्ट नंबर मिला था। ऐसे में दूसरे स्टंट में उन्होंने शुरू का नंबर मांगा लेकिन शिल्पा ने उनकी नहीं सुनी और उन्हें दोबारा सबसे लास्ट नंबर दे दिया। इस वजह से उनमें बहस शुरू हो गई। वहीं नंबर को लेकर बाकी कंटेस्टेंट्स भी आपस में भिड़ने लगे। दरअसल, टास्क ऐसा था कि जो कंटेस्टेंट पहले जाता उसे पूरा फायदा मिलता जबकि लास्ट जाने वाले के लिए कोई फायदा नहीं था।

ये तीन पहुंचे थे डेंजर जोन में

हालांकि अच्छा स्टंट परफॉर्म करते हुए केदार आशीष डेंजर जोन में जाने से बच गए। वहीं डेंजर जोन में शिल्पा शिंदे, सुमोना चक्रवर्ती और अदिति शर्मा पहुंची। तीनों ने इलेक्ट्रिक स्टंट परफॉर्म किया जिसमें अदिति और सुमोना सेफ हो गईं जबकि शिल्पा शिंदे को इविक्ट होना पड़ा। उधर, सोशल मीडिया पर लोग शिल्पा के एलिमिनेशन को ठीक बता रहे हैं। उनका कहना है कि शो के दौरान शिल्पा ज्यादा ही सीनियॉरिटी दिखा रही थीं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो