होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

गुमनाम हुए इन 5 सेलिब्रिटीज को वापस लाया Bigg Boss, दिया धांसू कमबैक का मौका

Bigg Boss: बिग बॉस ने कई बार पॉपुलर सेलिब्रिटीज को कमबैक का मौका दिया है। कुछ शो में कमाल कर गए और उनका करियर फिर पटरी पर आ गया, तो कुछ फिर लापता हो गए।
05:17 PM Oct 16, 2024 IST | Ishika Jain
Bigg Boss
Advertisement

Bigg Boss: 'बिग बॉस सीजन 18' आ चुका है और ये सीजन काफी मजेदार लग रहा है। अभी तक सलमान खान (Salman Khan) के इस शो के कई सीजन आए और गए, लेकिन हर बार ये शो कुछ ऐसे कलाकारों को फैंस के दिल जीतने और इंडस्ट्री में कमबैक करने का मौका देता है जिन्हें वक्त के साथ दर्शक भूल गए थे। कई ऐसे सेलिब्रिटीज हैं जिनका नाम एक समय पर लोगों की जुबान पर हुआ करता था लेकिन धीरे-धीरे वो इंडस्ट्री से गुमनाम हो गए। बिग बॉस ने इन सभी को सॉलिड कमबैक दिया है।

Advertisement

Shilpa Shirodkar

शिल्पा शिरोडकर 'बिग बॉस 18' की सबसे सीनियर कंटेस्टेंट हैं। उन्होंने हाल ही में नेशनल टीवी पर रिवील किया कि इस शो से उन्हें तीसरी बार इंडस्ट्री में कमबैक का चांस मिला है। शिल्पा शिरोडकर 90s की मशहूर एक्ट्रेस हैं। उन्होंने बॉलीवुड के तमाम बड़े एक्टर्स के साथ काम किया है। गोविंदा से लेकर अमिताभ बच्चन तक सभी शिल्पा के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं। फिल्मों के बाद शिल्पा ने टीवी शोज में भी अपनी किस्मत आजमाई थी और अब रियलिटी शो से वो एक बार फिर सुर्खियां बटोरने में कामयाब हो रही हैं।

Advertisement

Armaan Kohli

अरमान कोहली 'बिग बॉस 7' में अपने अग्रेशन और तनीषा मुखर्जी संग अफेयर को लेकर घर-घर में मशहूर हो गए थे। आज भी लोग उन्हें इस शो से पहचानते हैं। लेकिन इससे पहले वो इंडस्ट्री से पूरी तरह से गायब हो चुके थे। 'जानी दुश्मन' फेम अरमान कोहली को कहीं काम नहीं मिल रहा था और इस शो से उन्हें एक बार फिर लोगों की नजरों में आने का मौका मिला था।

Koena Mitra

'साकी साकी' कर पूरी दुनिया में मशहूर हुईं कोइना मित्रा अपनी बोल्डनेस दिखाने के बाद मानों इंडस्ट्री से लापता ही हो गई थीं। कई साल तक वो बड़े पर्दे पर नजर ही नहीं आईं। लेकिन बिग बॉस ने एक बार फिर एक्ट्रेस को इंडस्ट्री में अपने कदम जमाने का सुनहरा मौका दिया। ये बात और है कि इस शो में वो 14 दिनों से ज्यादा टिक नहीं पाईं और इसके बाद उन्हें अब तक कहीं और देखा नहीं गया।

Rimi Sen

'धूम',' बागबान', 'हंगामा', 'क्यों की', 'फिर हेरा फेरी' और 'गोलमाल' जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुकी रिमी सेन भी एक वक्त के बाद बॉलीवुड में काम पाने के लिए तरस गई थीं। ऐसे में सलमान खान ने न सिर्फ उन्हें अपने शो में आने का मौका दिया बल्कि उन्हें कई बार मोटीवेट भी किया। हालांकि, उनका शो में बेहद सुस्त और ऐसा रवैया देखने को मिला कि अब काम करने की इच्छा ही नहीं। टास्क में उनका कोई इन्वॉल्वमेंट नहीं था वो बस बर्तन धोती और अपना काम काम करती थीं। फिर भी उन्हें लोगों ने काफी पसंद किया था। 7 हफ्ते टिकने बाद सीजन 9 से उनकी छुट्टी हो गई थी।

यह भी पढ़ें: Baba Siddique के जनाजे के बाद पहली बार दिखे Zeeshan Siddique, खतरा देख पुलिस ने दी हाई सिक्योरिटी

Pooja Bhatt

आलिया भट्ट की बड़ी बहन पूजा भट्ट 90s की सबसे खूबसूरत और बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक थीं। उनकी पॉपुलैरिटी बेहद जबरदस्त, साथ ही उनकी कॉन्ट्रोवर्सीज आज तक लोग भुला नहीं पाए हैं। ऐसे में बिग बॉस के मेकर्स ने एक्ट्रेस पूजा भट्ट को कमबैक के लिए बड़ा प्लेटफॉर्म दिया। 'बिग बॉस ओटीटी 2' में अपनी सोच लोगों तक पहुंचाने के बाद वो शो के फिनाले तक पहुंच गई थीं। पूजा को फैंस का फिर वो प्यार मिला कि वो इस रियलिटी शो की चौथी रनर अप बन गई थीं।

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg Boss
Advertisement
Advertisement