चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Mohsin Khan संग जुड़ा नाम, Kushal Tandon संग लीक हुआ किसिंग वीडियो; आखिर किसे डेट कर रही हैं Shivangi Joshi?

Shivangi Joshi Kissing Video: शिवांगी जोशी का किसिंग वीडियो किसी ने लीक कर दिया है। डेटिंग रूमर्स के बीच ये वीडियो इंटरनेट पर आग में घी का काम कर रहा है। वैसे इससे पहले एक्ट्रेस का नाम उनके को-स्टार और पॉपुलर एक्टर मोहसिन खान के साथ भी जुड़ा था।
01:31 PM Jun 06, 2024 IST | Ishika Jain
Shivangi Joshi Kissing Video
Advertisement

Shivangi Joshi Kissing Video: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) फेम एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) किसे डेट कर रही हैं? ये सवाल इस वक्त उनके सभी फैंस के मन में उठ रहा है। पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस का नाम टीवी के एक हैंडसम हंक के साथ जोड़ा जा रहा है। गॉसिप गलियारों में ऐसे चर्चे हैं कि शिवांगी जोशी इन दिनों कुशाल टंडन (Kushal Tandon) को डेट कर रही हैं। कहा जा रहा है कि दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सीरियस हैं। ऐसे में कभी इनकी सगाई की खबर आती है तो कभी शादी को लेकर अपडेट आता है।

Advertisement

शिवांगी जोशी का किसिंग वीडियो लीक

हालांकि, ये दोनों कई बार ऑफिशियली इस पर सफाई दे चुके हैं कि ये दोनों बस अच्छे दोस्त हैं। फिर भी इनके फैंस हैं कि ये बात मानने को तैयार ही नहीं हैं। वहीं, अब उनका शक और भी गहरा होने वाला है क्योंकि अब शिवांगी जोशी का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है। इस वीडियो ने एक्ट्रेस की लव लाइफ की पोल खोल दी है। अब एक्ट्रेस का किसिंग वीडियो इंटरनेट पर लीक हो गया है। हाल ही में थाईलैंड ट्रिप से एक्ट्रेस की रूमर्ड बॉयफ्रेंड कुशाल टंडन संग कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आई थीं।

वीडियो ने खोल दी लव बर्ड्स की पोल

वायरल फोटोज में ये दोनों साथ बैठकर बॉक्सिंग मैच एन्जॉय करते दिख रहे थे। वहीं, अब उसी दिन का एक और वीडियो अचानक सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो में कुशाल अपनी रूमर्ड लेडी लव को प्यार से किस करते दिख रहे हैं। दोनों को रोमांटिक होते अब किसी ने अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया। इसके बाद ये वीडियो इंटरनेट पर लीक भी कर दिया। ये देखने के बाद फैंस को यकीन हो गया है कि शिवांगी और कुशाल डेटिंग कर रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Hardik Pandya संग तलाक नहीं ले रहीं Natasa Stankovic? अफवाहों की खुद निकाली हवा

मोहसिन खान के साथ भी थे प्यार के चर्चे

बता दें, इससे पहले एक्ट्रेस का नाम अपने को-स्टार मोहसिन खान के साथ भी जुड़ा था। दोनों की ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद थी। इनकी बॉन्डिंग देखकर तो ऐसा ही लगता था कि ये दोनों कभी भी अलग नहीं होंगे। हालांकि, वक्त के साथ दोनों में दूरियां बढ़ीं और कुछ गलतफहमियों के बाद कथित रूप से इनका रिश्ता खत्म हो गया। वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शिवांगी और कुशाल की लव स्टोरी भी शो के सेट पर ही शुरू हुई है।

Advertisement
Tags :
Kushal TandonShivangi Joshi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement