खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कॉमेडी से लेकर चाकू तक Shivani Kumari ने दिखाए अलग-अलग रूप, आवाज को लेकर तो Ravi Kishan भी दे गए थे नसीहत

Shivani Kumari Kritika Malik Fight: शिवानी और कृतिका की फाइट से घर का माहौल काफी गर्म होने वाला है। इस दौरान जिस तरह से शिवानी ने झगड़े के बीच चाकू पकड़ा है वो देखकर सभी डर गए हैं।
06:35 PM Jul 23, 2024 IST | Ishika Jain
Shivani Kumari Kritika Malik Fight
Advertisement

Shivani Kumari Kritika Malik Fight: शिवानी कुमारी ने एक बार फिर बिग बॉस में सारी लाइमलाइट लूट ली है। जबसे वो शो का हिस्सा बनी हैं उन पर लोगों की नजरें टिकी हुई हैं। चाहे लोग उन्हें पसंद करें या न करें लेकिन शिवानी को न तो घरवाले और न ही दर्शक इग्नोर कर पाते हैं। उनकी पर्सनालिटी कुछ ऐसी है कि हर बार लोग हैरान रह जाते हैं। अब हाल ही में शिवानी ने एक ऐसा कांड कर दिया है कि वो चर्चा में आ गई हैं। तो चलिए जानते हैं कि वो घर में अपने कौन-कौन से रूप दिखा चुकी हैं।

Advertisement

गुस्सैल हैं शिवानी  

शिवानी आपको जल्द ही बिग बॉस में कृतिका से लड़ते हुए नजर आएंगी। दरअसल, खाना बनाने को लेकर शिवानी और कृतिका की लड़ाई हुई है। कृतिका ने सबके सामने कहा कि शिवानी बिना नहाए खाना बना रही हैं और उन्होंने अपने हाथों से पैरों में खुजली की है। वहीं, शिवानी इस बात से इंकार कर देती हैं और फिर दोनों में जमकर बहस होती है। इस दौरान शिवानी और कृतिका में धक्का-मुक्की भी होती है। लेकिन अब सबसे ज्यादा ध्यान तो उस चाकू ने खींचा है जो लड़ाई के दौरान शिवानी के हाथ में दिख रहा था और नैजी उसे छीनने की कोशिश कर रहे थे।

कॉमेडी क्वीन हैं शिवानी

शिवानी ने घर में सबको हंसाने का जिम्मा उठा रखा है। वो इस तरह की बातें करती हैं कि ऑडियंस भी लोटपोट हो जाती है। उनका बात करने का स्टाइल ही हटके है। शिवानी घर में कॉमेडी की कमी नहीं होने देतीं।

टॉन्ट बाजी

बिग बॉस के घर में शिवानी कुमारी टॉन्ट बाजी भी करती हुई दिखाई दी थीं। उनका जब भी किसी से पंगा हुआ है वो शख्स परेशान ही हुआ है क्योंकि लड़ाई के बाद शिवानी ताने मारने से पीछे नहीं हटतीं। फिर चाहे वो अरमान हों या फिर उनकी दो बीवियां।

Advertisement

गुटबंदी

शिवानी वैसे तो हर तरफ खेलती हैं लेकिन जब लव कटारिया को बचाना था तो उन्होंने चक्की चलाकर साबित कर दिया कि वो अपने दोस्तों और ग्रुप के लिए खड़ी रहती हैं। शिवानी की विशाल, लव और सना मकबूल से काफी अच्छी दोस्ती है।

पंगे बाजी

आपने अक्सर देखा होगा कि शिवानी किसी न किसी से पंगे लेती ही रहती हैं। ज्यादातर नैजी के साथ शिवानी की लड़ाई दिखाई जाती है। वो जानकर नैजी से पंगे लेती हैं और फिर कहती हैं हुमा तो ऐसे ही हैं भैया। इन दोनों की नोक-झोंक काफी पसंद की जाती है।

यह भी पढ़ें: Adnaan Shaikh ने Bigg Boss OTT 3 में रचा इतिहास, 1 हफ्ते में ही बना दिया खास रिकॉर्ड

नाटक बाजी

घर में कई बार शिवानी को नाटक करते हुए पकड़ा गया है। चाहे फिर वो झूठ में रोने का नाटक हो या फिर फर्जी चोट लगने का दिखावा। वहीं, सबसे ज्यादा तो लोग तब हैरान रह गए थे जब शिवानी ने बिग बॉस के घर में बेहोश होने की एक्टिंग की थी।

Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement