खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3 के दोगले चेहरे जिनपर अब तक नकाब; 3 नकली कंटेस्टेंट्स, 1 को तो मिला बदतमीज का टैग

Bigg Boss OTT 3 Fake Contestants: बिग बॉस ओटीटी 3 के फिनाले का काउंटडाउन अब शुरू हो गया है। अब सिर्फ 15 दिन बचे हैं शो को खत्म होने में, ऐसे में आपको बताते हैं शो के 3 नकली कंटेस्टेंट्स के बारे में जिन्होंने अब तक चेहरे पर नकाब पहने हुआ है।
09:50 AM Jul 21, 2024 IST | Himanshu Soni
Bigg Boss OTT 3 Fake Contestants
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 Fake Contestants: बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में इन दिनों काफी ड्रामा और एंटरटेनमेंट देखने को मिल रहा है। ऑडियंस खूब मसाला और कंटेंट एन्जॉय कर रही है। अब हाल हील में शो में दीपक चौरसिया का सफर भी खत्म हो गया। शो को खत्म होने में अब सिर्फ 2 हफ्ते का समय बचा है। ऐसे में गेम अब उस मुकाम पर पहुंच चुकी है जहां कंटेस्टेंट्स को खुलकर अपनी पर्सनेलिटी को लेकर आना पड़ेगा, नहीं तो वो शो जीतने की रेस में काफी पीछे रह जाएंगे। इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं अब तक घर के सबसे नकली और दोगले कंटेस्टेंट्स के बारे में, जो शो में अब तक फेक ही बने हुए हैं। ये कंटेस्टेंट्स अपनी गेम नहीं खेल रहे हैं, वो बस पीठ पीछे खेलना चाहते हैं, हालांकि वो शायद ये बात भूल गए है कि शो वहीं जीतेगा जिसे बाहर से ऑडियंस सबसे ज्यादा वोट्स देकर जिताएगी। इसके लिए बहुत जरूरी होगा कि वो अपफ्रंट होकर अपनी गेम दिखाए।

Advertisement

1. नेजी

रैपर नेजी शो की शुरुआत से बहुत शांत-शांत रहते हैं। पहले तो ऐसा लगा कि शायद उनका नेचर ही ऐसा है लेकिन अब जैसे-जैसे ये शो अपने अंतिम चरण की तरफ आगे बढ़ रहा है। कंटेस्टेंट्स की भी गेम अब एक्सपोज होती जा रही है। ऐड़ा बनकर कौन पेड़ा खा रहा है अब ये जगजाहिर होने लगा है। नेजी की गेम साफ-साफ दिखाई दे रही है कि वो सभी के सामने अच्छा बने रहना चाहते हैं। वो किसी के लिए भी बुरा नहीं बनना चाहते। वो घर में बने दोनों ग्रुप्स में उठते-बैठते हैं। एक ग्रुप के सामने दूसरे ग्रुप के लोगों की बुराई में वो हां में हां मिलाते हैं। शायद यही वजह है कि पिछले कुछ वक्त से नेजी नॉमिनेट भी नहीं हुए हैं। वो शो में हर किसी के साथ बना कर रख रहे हैं। लेकिन ऐसे में कोई भी नेजी को लॉयल नहीं कह सकता।

2. शिवानी कुमारी

शिवानी कुमारी जब घर में आई थीं तो सही को सही और गलत को गलत वो मुंह पर बोलती थीं जिसकी वजह से उनके कई कंटेस्टेंट्स के साथ लड़ाई-झगड़ें भी हुआ करते थे। शिवानी उस वक्त काफी दिल से चलने वाली कंटेस्टेंट लग रही थीं, लेकिन जैसे ही उन्हें घर में बद्तमीज होने का टैग मिला, शिवानी ने एकदम अपनी पर्सेनेलिटी में फ्लिप मार दिया और अब वो हर किसी की हां में हां मिलाते हुए नजर आती हैं। रैपर नैजी की ही तरह वो भी अब हर किसी के साथ बनाकर रखना चाहती हैं। शिवानी भी इसी वजह से पिछले कुछ वक्त से नॉमिनेट नहीं हो रही हैं।

Advertisement

3. सना सुल्तान

सना सुल्तान के घर में अगर रियल दोस्तों की बात करें तो वो रैपर नेजी और साई केतन राव है। इन दोनों के अलावा उनके दोस्त घर में नजर नहीं आते हैं। हालांकि शो में सना सुल्तान ने रणवीर शौरी, कृतिका मलिक और अरमान मलिक के साथ फेक दोस्ती खूब दिखाई। लेकिन सामने मीठा-मीठा बोलकर सना सुल्तान ने अंदर से कभी इन तीनों कंटेस्टेंट को पसंद नहीं किया।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: Adnaan Shaikh की गेम हुई एक्सपोज, इन 4 कारणों ने बना दिया फुसकी बम!

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement