होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Kangana Ranaut से Vishal Malik तक; जब सेलेब्स को पब्लिकली पड़ा थप्पड़, 5 मामले

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में आए दिन नए-नए कलेश देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में एक कंटेस्टेंट अरमान मलिक ने एक दूसरे कंटेस्टेंट को थप्पड़ लगा दिया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर काफी बवाल मच गया। लेकिन क्या आप जानते हैं कि पहले भी ऐसे कई बार हुआ है जब किसी सेलेब्रिटी को पब्लिकली थप्पड़ किसी ने थप्पड़ लगाया हो। चलिए आपको बताते हैं उन 5 विवादित मामलों के बारे में।
04:24 PM Jul 08, 2024 IST | Himanshu Soni
Controversial Slap Incidents
Advertisement

Controversial Slap Incidents: Bigg Boss OTT 3 में इन दिनों घर का माहौल बहुत गरमाया हुआ है। शो पर कंटेस्टेंट बनकर आए अरमान मलिक ने एक लड़ाई के बाद विशाल मलिक को जोरजार थप्पड़ लगा दिया। जिसके बाद घर में काफी बवाल हो गया। विशाल के अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका को लेकर किए कमेंट की वजह से ये सारी बात शुरू हुई थी। चलिए आपको बताते हैं उन 5 विवादित वाक्यों के बारे में जब सेलेब्स को पब्लिकली पड़ा थप्पड़।

Advertisement

1. कंगना रनौत

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री और मंडी से सांसद कंगना रनौत को एयरपोर्ट पर तैनात महिला कॉन्स्टेबल ने थप्पड़ मार दिया था। इस मामले ने काफी विवाद खड़ा किया था। महिला कॉन्स्टेबल ने कंगना के एक पुराने बयान का हवाला देते हुए उन्हें थप्पड़ लगा दिया था।

2. विशाल पांडे

बिग बॉस ओटीटी 3 में कंटेस्टेंट अरमान मलिक ने विशाल पांडे को गुस्से में आकर थप्पड़ जड़ दिया। दरअसल विशाल ने अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक को लेकर कह दिया था कि वो अच्छी लगती हैं। बस ये बात जब कंटेस्टेंट्स के सामने उठाई गई तो पूरा घर विशाल के खिलाफ हो गया। खुद अरमान मलिक ने विशाल को ना जाने क्या कुछ नहीं कहा। इसके बाद अरमान विशाल के पास गए और उनसे जाकर उनकी कही हुई बात का मतलब पूछने लगे। विशाल इससे पहले कुछ ज्यादा कह पाते, अरमान मलिक ने तब तक विशाल को चांटा मार दिया।

Advertisement

3. विल स्मिथ और क्रिस रॉक

साल 2022 के एकेडमी अवार्डस् के दौरान विल स्मिथ ने कॉमेडियन क्रिस रॉक को स्टेज पर जाकर थप्पड़ लगा दिया था। क्रिस ने विल स्मिथ की वाइफ को लेकर एक मजाक किया था। जिसके बाद विल स्मिथ को इतना गुस्सा आ गया कि उन्होंने क्रिस को थप्पड़ लगा दिया। इस मामले को राष्ट्रीय, अंतराष्ट्रीय मीडिया हर किसी ने कवर किया था

4. गौहर खान

साल 2014 में एक सिंगिग रिएलिटी शो के शूट के दौरान बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट गौहर खान को वहां बैठे ऑडियंस के एक मैंबर ने स्टेज पर आकर सीधा थप्पड़ लगा दिया था।

5. ईशा देओल और अमृता राव

ईशा देओल और अमृता राव के बीच हुए विवाद ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। एक बार एक बहस के बाद ईशा देओल ने अमृता राव को थप्पड़ जड़ दिया था। इसे लेकर काफी विवाद हुआ था।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: क्या घर में बॉयकॉट होंगे विशाल पांडे? वड़ा पाव गर्ल ने खेला गेम

 

 

Open in App
Advertisement
Tags :
Armaan MalikBigg Boss OTT 3Gauahar Khanvishal pandey
Advertisement
Advertisement