whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Diljit Dosanjh के कॉन्सर्ट में दिखी Hania Aamir चार्ज करती हैं कितनी फीस? पाक एक्ट्रेस की कमाई रिवील

Hania Aamir Fees: पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर एक एपिसोड शूट करने के लिए कितना अमाउंट चार्ज करती हैं अब उसे लेकर खुलासा हो गया है। एक्ट्रेस की फीस काफी महंगी है।
02:45 PM Oct 06, 2024 IST | Ishika Jain
diljit dosanjh के कॉन्सर्ट में दिखी hania aamir चार्ज करती हैं कितनी फीस  पाक एक्ट्रेस की कमाई रिवील
Hania Aamir Fees

Hania Aamir Fees: पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर इस वक्त सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुई हैं। पहले वो पाकिस्तानी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के नाम से जानी जाती थीं। हालांकि, अब हानिया आमिर अपने काम और खूबसूरती से लोगों के दिल जीतने में कामयाब हो गई हैं। उनकी फैन फॉलोइंग न सिर्फ पाकिस्तान बल्कि भारत में भी बढ़ती जा रही है। वहीं, हाल ही में हानिया आमिर मशहूर पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में नजर आई थीं। उनके वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

Advertisement

दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में छाईं हानिया आमिर

दिलजीत दोसांझ ने हानिया आमिर को न सिर्फ प्यार से स्टेज पर बुलाया बल्कि उन्हें सुपरस्टार बताते हुए पूरी दुनिया के सामने ढेर सारी इज्जत भी दी। इसके बाद जिस तरह से फैंस हानिया को दिलजीत के कॉन्सर्ट में देखकर रिएक्ट कर रहे हैं वो वीडियो भी खूब वायरल हो रहे हैं। आपको बता दें, हानिया आमिर इन दिनों अपने शो को लेकर भी खूब चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस का शो 'कभी मैं कभी तुम' (Kabhi Main Kabhi Tum) इस वक्त पाकिस्तान का मोस्ट पॉपुलर ड्रामा बना हुआ है। इस शो को इंडिया और पाकिस्तान में काफी पसंद किया जा रहा है।

एक एपिसोड के लेती हैं कितने लाख?

हानिया आमिर पाकिस्तान की सबसे मशहूर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। तो चलिए जानते हैं जिन्हे फैंस का इतना प्यार मिल रहा है उन्हें अपने काम के लिए पैसे कितने मिल रहे हैं। आपको बता दें, हानिया आमिर एक एपिसोड की बेहद मोटी फीस लेती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर एक एपिसोड के लिए करीब 3 लाख रुपये चार्ज करती हैं। हालांकि, ये 3 लाख रुपये पाकिस्तानी करेंसी में हैं जो इंडियन रुपयों में कन्वर्ट करने के बाद 90 हजार हो जाते हैं। वैसे ये कोई छोटी रकम नहीं है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Kota Factory फेम एक्ट्रेस ने Air India को लगाई लताड़, हॉकी स्टार ने भी निकाला था गुस्सा

Advertisement

हानिया आमिर ने बढ़ाई फीस?

खबर तो ये भी है कि अब एक्ट्रेस ने अपनी फीस बढ़ा ली है। अब वो 3 लाख से 4 लाख पर पहुंच गई हैं। यानी हानिया आमिर की एक एपिसोड की फीस पहले से सीधा 1 लाख रुपये बढ़ गई है। जिसे इंडियन रुपयों में कन्वर्ट करें तो एक्ट्रेस अब एक एपिसोड के पूरे 1 लाख 20 हजार रुपये चार्ज कर रही हैं। हालांकि, ये रिपोर्ट्स कितनी सच्ची हैं इसे लेकर कुछ भी नहीं कहा जा सकता। दूसरी तरफ हानिया आमिर बॉलीवुड सिंगर और रैपर बादशाह (Badshah) संग डेटिंग रूमर्स को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो