होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

प्रेग्नेंट Shraddha Arya क्यों थीं पति से दूर? कैसे मिली गुड न्यूज? डिलीवरी डेट भी रिवील

Shraddha Arya Pregnancy: श्रद्धा आर्य को अपनी प्रेग्नेंसी की खबर कैसे मिली और वो पति से अलग क्यों रहती हैं? इसका खुलासा हो गया है। इसके अलावा उनका बच्चा कब इस दुनिया में आएगा वो भी रिवील हुआ है।
03:22 PM Sep 18, 2024 IST | Ishika Jain
Shraddha Arya Pregnancy
Advertisement

Shraddha Arya Pregnancy: श्रद्धा आर्य ने हाल ही में फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी है। 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) की प्रीता अब रियल लाइफ में भी मम्मी बनने वाली हैं। श्रद्धा ने दो दिन पहले ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर अपनी पहली प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है। शादी के 3 साल बाद श्रद्धा प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही अपनी लाइफ में अपने लिटिल वन का स्वागत करेंगी। लेकिन क्या आप जानते हैं श्रद्धा को कैसे अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला था?

Advertisement

कब मिली गुड न्यूज?

एक्ट्रेस ने अब हालिया इंटरव्यू में प्रेग्नेंसी पर खुलकर बात की है और कई मजेदार खुलासे किए हैं। श्रद्धा आर्य को एक बेहद खास दिन पर ये गुड न्यूज मिली थी। दरअसल, नवरात्री के मौके पर एक्ट्रेस पूजन कर कन्याओं के पर धो रही थीं और उसके बाद जैसे ही वो उन्हें खाना परोसने लगीं तो श्रद्धा को अचानक चक्कर आ गए और उन्हें पता चला कि वो मां बनने वाली हैं। इसके बाद जब उन्होंने इस बारे में अपने पति को बताया तो वो भी बेहद खुश हो गए।

पति से क्यों रहती हैं दूर?

वैसे श्रद्धा आर्य अपने पति से अलग रहने पर मजबूर हैं। वो चाहकर भी पति के साथ ज्यादा समय नहीं बिता पातीं। दरअसल, श्रद्धा जहां एक्ट्रेस हैं तो उनके पति नेवी में हैं। उनकी पोस्टिंग अलग-अलग जगहों पर होती रहती है, जबकि काम के सिलसिले में श्रद्धा को मुंबई रहना पड़ता है। ऐसे में दोनों का काम इनके क्वालिटी टाइम के बीच में आ जाता है। हालांकि, दोनों अक्सर वक्त निकालकर छुट्टियां मनाने निकल जाते हैं। ऐसे में अब वो प्रेग्नेंट हैं तो एक्ट्रेस ने काम से ब्रेक लेकर इस नए फेज को एन्जॉय करने का फैसला लिया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Stree 2 ने Animal और Jawan को पीछे छोड़ रचा इतिहास, Shraddha Kapoor ने पोस्ट शेयर कर दिया सबूत

कब आएगा नन्हा मेहमान?

वहीं, अब ये भी जान लेते हैं कि श्रद्धा का बेबी कब इस दुनिया में आने वाला है। दरअसल, अब श्रद्धा आर्य की डिलीवरी डेट को लेकर भी खुलासा हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी के फाइनल ट्राइमेस्टर में हैं और उस हिसाब से उनकी डिलीवरी इसी साल दिसंबर के महीने में हो सकती है। हालांकि, अभी तक एक्ट्रेस की डिलीवरी की एग्जैक्ट डेट रिवील नहीं हुई है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Shraddha Arya
Advertisement
Advertisement