खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Shraddha Kapoor ने मशहूर इन्फ्लुएंसर को किया कॉपी? सोशल मीडिया पर मिला सबूत

Shraddha Kapoor Copy Saree Look: श्रद्धा कपूर ने साड़ी पहनकर सारी लाइमलाइट बटोर ली है। एक्ट्रेस का लुक चर्चा में आ गया है और इसके दो कारण हैं। पहला उनकी खूबसूरती और दूसरा कॉपी की हुई साड़ी।
07:54 PM Aug 05, 2024 IST | Ishika Jain
Shraddha Kapoor Copy Saree Look
Advertisement

Shraddha Kapoor Copy Saree Look: श्रद्धा कपूर के चर्चे इन दिनों हर तरफ हैं। एक्ट्रेस की जल्द ही हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के प्रमोशन में श्रद्धा पूरी तरह से जुटी हुई हैं। ऐसे में आज भी जब वो अपनी फिल्म प्रमोट करने निकलीं तो हर बार की तरह उनकी सादगी और उनका अंदाज लोगों को काफी भा गया। इस बार श्रद्धा के लुक की काफी बातें हो रही हैं। बता दें, अब श्रद्धा लाल साड़ी में नजर आई हैं।

Advertisement

श्रद्धा ने किसे किया कॉपी?

जब भी फैंस श्रद्धा को इंडियन लुक में देखते हैं तो उन पर फिदा हो जाते हैं। ऐसे में एक बार फिर साड़ी पहनकर श्रद्धा कपूर ने सबका अटेंशन लूट लिया है, लेकिन अब उन्हें कुछ लोग ने चोर कह दिया है। दरअसल, उनका लुक कॉपी किया हुआ लग रहा है। एक्ट्रेस ने अब किसको कॉपी किया उसका भी खुलासा हो गया है। श्रद्धा अब एक मशहूर इन्फ्लुएंसर की तरह दिखाई दे रही हैं। उनकी साड़ी बिल्कुल उस इन्फ्लुएंसर की तरह है। बता दें, ये इन्फ्लुएंसर और कंटेंट क्रिएटर कोमल पांडे हैं जिन्हें अब श्रद्धा ने कॉपी कर लिया है।

कोमल पांडे से कम्पेयर हुईं श्रद्धा 

आज जिस साड़ी में श्रद्धा नजर आई हैं वो कोमल पांडे ने करीब 14 हफ्ते पहले पहनी थी। कोमल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से 14 हफ्ते पहले एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें वो लाल रंग की खूबसूरत साड़ी में पोज दे रही थीं। अब श्रद्धा बिल्कुल ठीक वैसी साड़ी में नजर आई हैं। एक्ट्रेस को अब कोमल पांडे से कम्पेयर किया जा रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स ने अब इन दोनों के बीच कम्पेरिजन शुरू कर दिया है कि इस साड़ी में बेहतर कौन लग रहा है?

Advertisement

यह भी पढ़ें: Neha Kakkar से शादी करने चला था ये स्टार किड, पिता से भी दिलवा दिया था आशीर्वाद; शो में फैन को पीटकर हुआ बदनाम

फैंस को पसंद आया श्रद्धा का लुक

बता दें, फैंस का एक ही रिएक्शन है। उन्होंने इस सवाल के जवाब में सीधे-सीधे श्रद्धा कपूर का नाम लिया है। यानी स्टाइल कॉपी करने के बाद भी श्रद्धा ने बाजी मार ली है। अब श्रद्धा के सामने तो वैसे भी कहां फैंस को कुछ दिखता है। वो स्त्री हैं और वो कुछ भी कर सकती हैं। ऐसे में उनका जादू इस वक्त फैंस के सिर पर चढ़कर बोल रहा है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Shraddha Kapoor
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement