whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Shraddha Kapoor का Rahul Mody संग ब्रेकअप कंफर्म? एक्ट्रेस की कजिन ने दिया हिंट

Shraddha Kapoor, Rahul Mody Break-up: गॉसिप टाउन में श्रद्धा कपूर और राहुल मोदी के अलग होने की रूमर्स फिर से तेज हो गई हैं। सोशल मीडिया पर इस वक्त चर्चा हो रही है कि श्रद्धा और राहुल का ब्रेकअप हो गया है।
11:06 AM Aug 13, 2024 IST | Nancy Tomar
shraddha kapoor का rahul mody संग ब्रेकअप कंफर्म  एक्ट्रेस की कजिन ने दिया हिंट
Shraddha Kapoor, Rahul Mody

Shraddha Kapoor, Rahul Mody Break-up: इस वक्त गॉसिप टाउन में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की खूब चर्चा हो रही है। अब भई दोनों की फिल्म रिलीज होने वाली है, तो जाहिर है कि इसको लेकर बातें तो होंगी ही। जी हां, इंटरनेट पर अपकमिंग फिल्म 'स्त्री 2' को लेकर यूजर्स में एक्साइटमेंट देखा जा रहा है। साथ ही फिल्म को लेकर बज भी बन रहा है। फिल्म अपनी रिलीज डेट से एक दिन पहले ही दर्शकों के बीच आने वाली है, ऐसे में लोगों में इसके लिए क्रेज होना तो बनता है। हालांकि इस बीच फिल्म की लीड एक्ट्रेस यानी श्रद्धा कपूर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं।

Shraddha Kapoor का Rahul Mody संग ब्रेकअप कंफर्म?

दरअसल, बीते कुछ ही दिन पहले खबर आई कि श्रद्धा कपूर और रूमर्ड बॉयफ्रेंड राहुल मोदी का ब्रेकअप हो गया है। इन खबरों को हवा तब मिली जब श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम पर राहुल को अनफॉलो कर दिया। जैसे ही यूजर्स कि नजर इस पर पड़ी, तो लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि क्या अब श्रद्धा कपूर और राहुल मोदी साथ नहीं हैं? क्या बी-टाउन का ये रूमर्ड कपल भी अलग हो गया है?

श्रद्धा की कजिन ने लगाई मुहर!

हालांकि अब ऐसा लग रहा है कि ये महज अफवाह नहीं है बल्कि सच्चाई है क्योंकि इन खबरों को श्रद्धा की कजिन ने मुहर लगा दी है। भले ही श्रद्धा की कजिन ने इस बारे में ऑफिशियली कुछ नहीं कहा, लेकिन एक्ट्रेस की कजिन बहन जनई भोसले ने भी राहुल मोदी को अनफॉलो कर दिया है। श्रद्धा और राहुल के ब्रेकअप की अफवाह उड़ी और बंद हो गई, लेकिन जनई का राहुल का अनफॉलो करना फिर से इन खबरों को हवा दे गया और टॉक ऑफ द टाउन में बातें होने लगी कि शायद सच में श्रद्धा और राहुल अलग हो चुके हैं।

zanai bhosle

zanai bhosle

दोनों की तरफ से नहीं आया कोई बयान

वैसे इन खबरों पर अभी तक श्रद्धा या फिर राहुल किसी ने भी कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है। देखने वाली बात होगी दोनों में से कौन इन खबरों पर पहले चुप्पी तोड़ता है?गौरतलब है कि श्रद्धा और राहुल को लेकर लंबे समय से खबरें आ रही थी कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में भी दोनों को साथ देखा गया था। श्रद्धा कपूर भी इंस्टाग्राम पर कई बार राहुल को डेट करने का हिंट दे चुकी हैं। हालांकि अब सच्चाई क्या है वो तो श्रद्धा और राहुल ही जानते हैं।

यह भी पढ़ें- TV की इस सीरीज से कॉपी किया गया Stree 2 का पोस्टर? अपकमिंग फिल्म पर डिजाइन खराब करने का आरोप!

Open in App
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो