चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Shraddha Kapoor को मुंबई में खल रही किसकी कमी? एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर किया इजहार

Shraddha Kapoor Viral Post: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को मुंबई में किसकी याद आ रही है अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सभी को बता दिया है। एक्ट्रेस किसी को मुंबई में मिस करती हैं और वो उन्हें यहां लेकर भी आना चाहती हैं। तो चलिए जानते हैं ये क्या माजरा है।
01:28 PM Apr 29, 2024 IST | Ishika Jain
Shraddha Kapoor को मुंबई में आई किसकी याद?
Advertisement

Shraddha Kapoor Viral Post: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। उन्हें इंस्टाग्राम पर लोग खूब फॉलो करते हैं। बाकी इंडियन एक्ट्रेसेस के मुकाबले श्रद्धा कपूर की फैन फॉलोइंग इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा है। ऐसे में एक्ट्रेस भी अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। उनकी हर पोस्ट ऐसी होती है जिसे देखकर लगता है कि वो अपने फैंस से इंटरैक्ट कर रही हैं। ऐसे में अब उनका लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट सामने आ गया है।

Advertisement

श्रद्धा किसे कर रही हैं मिस?

अब श्रद्धा कपूर का पोस्ट देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वो मुंबई में किसी को मिस कर रही हैं। एक्ट्रेस बार-बार उस बारे में बात करते हुए अपने सोशल मीडिया हैंडल से पोस्ट शेयर कर रही हैं। उन्हें अब किसकी कमी खल रही है वो रिवील हो गया है। कोई है जिसके बिना मुंबई में श्रद्धा का दिल नहीं लगता और वो उन्हें भी अपने साथ मुंबई में ही लाना चाहती हैं। अब एक्ट्रेस ने खुद अपने दिल का हाल बयान किया है और कोई है जिसके लिए उन्होंने अपने जज्बात सरेआम दिखाए हैं।

पहाड़ों को मुंबई में मिस कर रहीं श्रद्धा

लेकिन वो है कौन जिसके लिए श्रद्धा कपूर इतनी बेताब हैं और वो उनकी इतनी दीवानी हो रखी हैं। इससे पहले आप कुछ और सोचें बता दें वो यहां किसी शख्स की बात नहीं कर रही हैं बल्कि वो तो मुंबई में पहाड़ों को मिस कर रही हैं। पहले एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर की थी जिसमें वो बर्फीली पहाड़ियों के बीच एन्जॉय कर रही हैं। इन पहाड़ों पर वो कभी हाईकिंग तो कभी एनिमल्स के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं। पूजा करते हुए भी वो दिखाई दी हैं। वो पहाड़ों पर जितनी खुश दिख रही हैं उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है जैसे उनका अब मुंबई लौटने का दिल ही नही है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: कौन होगा Bigg Boss OTT 3 का हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट? शो में लाने के लिए मेकर्स कोई भी रकम देने को तैयार!

फैंस को क्या बोलीं एक्ट्रेस?

इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, '2-4 पहाड़ मुंबई में उगाने के लिए क्या करना पड़ेगा?' वही, अब उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी एक पोस्ट शेयर कर कुछ ऐसा ही सवाल किया है। उन्होंने अपने फैंस के लिए कैप्शन में लिखा, 'मुंबई में पहाड़ उगाने हैं बताओ कैसे?' अब उनका ये पोस्ट देखने के बाद फैंस भी जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, 'हनुमान जी से कहकर 2-3 पहाड़ मुंबई में रखवाने पड़ेंगे।' एक फैन बोला, 'मुंबई में पहाड़ आने की उतनी ही संभावना है जितनी आपका रिप्लाई आने की।' एक यूजर बोला, 'आप स्त्री हो आप कुछ भी कर सकती हो। करो कोई जुगाड़।'

Advertisement
Tags :
Shraddha KapoorShraddha Kapoor post
Advertisement
Advertisement