whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Shraddha Kapoor की Stree 2 को लगा झटका, 10वें हफ्ते में भी नहीं कर पाई ये काम!

Stree 2 Box Office Collection: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री 2' के मेकर्स को बड़ा झटका लगा है। फिल्म अपने 8वें हफ्ते में आते-आते काफी स्लो हो गई है। क्या है पूरा मामला, चलिए आपको बताते हैं।
03:49 PM Oct 20, 2024 IST | Himanshu Soni
shraddha kapoor की stree 2 को लगा झटका  10वें हफ्ते में भी नहीं कर पाई ये काम
Stree 2 Box Office Collection

Stree 2 Box Office Collection: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री 2' ने रिलीज के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है। फिल्म खेल खेल में और वेदा जैसी बड़ी फिल्मों के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी लेकिन बावजूद इसके फिल्म ने महज 2 दिन में ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई। हालांकि फिल्म अपने 8वें हफ्ते में आते-आते बॉक्स ऑफिस पर काफी स्लो हो गई है। आखिर क्या है पूरा मामला, चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

600 करोड़ के क्लब में शामिल नहीं हो पा रही फिल्म 

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है। इस फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है और इसे नीरन भट्ट ने लिखा है। ये फिल्म रिलीज के बाद से कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी है, जिसमें सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म का रिकॉर्ड भी शामिल है, जिसने शाहरुख खान की 'जवान' को पीछे छोड़ दिया है। हालांकि, अब इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 600 करोड़ के क्लब में पहुंचने में सफल नहीं हो पा रहा है।

रिलीज के साथ ही की जोरदार कमाई

फिल्म 'स्त्री 2' ने अपने रिलीज के पहले हफ्ते से ही जोरदार कमाई शुरू की थी। इसके प्रदर्शन ने न सिर्फ इसकी प्रीमियर कमाई को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया, बल्कि दूसरे, तीसरे, चौथे और पांचवें हफ्ते की कमाई ने भी सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। मौजूदा वक्त में इस फिल्म की कुल कमाई 597.51 करोड़ रुपये है। लेकिन इसके बॉक्स ऑफिस सफर को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज के बाद से ही रुकावट का सामना करना पड़ रहा है।

Advertisement

फिल्म की रिलीज के बाद एक भी बड़ी फिल्म नहीं आई, जिससे इसका फायदा उठा सकें। दर्शकों की भीड़ पहले ही 'स्त्री 2' देख चुकी है, जिससे अब वो दूसरी बार इसे देखने में रुचि नहीं दिखा रहे हैं। इसके अलावा 1 नवंबर को 'सिंघम अगेन' और 'भूल भुलैया 3' जैसी बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं, जो 'स्त्री 2' की कमाई पर और ज्यादा असर डाल सकती है।

Advertisement

10वें हफ्ते भी फिल्म 600 को नहीं कर पाई पार

फिल्म ने अपनी रिलीज के 10वें शुक्रवार को सिर्फ 3 लाख रुपये की कमाई हुई, जबकि शनिवार को ये 10 लाख रुपये तक पहुंच गई। हालांकि, अब भी इसे 600 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए लगभग 2.5 करोड़ रुपये की जरूरत है।

'स्त्री 2' में अभिषेक बनर्जी, अपारशक्ति खुराना, और पंकज त्रिपाठी जैसे कलाकार भी हैं, साथ ही वरुण धवन, अक्षय कुमार और तमन्ना भाटिया जैसे सितारों ने गेस्ट अपिएरेंस के तौर पर काम किया है।

यह भी पढ़ें: Sohail Khan से तलाक के बाद किसे डेट कर रही हैं Seema Sajdeh? कौन हैं Vikram Ahuja?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो