whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Arjun-Malaika के बाद एक और कपल का रिश्ता टूटा! इंस्टाग्राम से मिला हिंट, फैंस का भी टूटा दिल

Shraddha Kapoor unfollows rumoured Boyfriend Rahul Mody: नताशा और हार्दिक, मलाइका और अर्जुन, अनन्या पांडे-आदित्य रॉय कपूर के अलग होने के बाद अब एक और कपल के अलग होने की खबरें आ रही हैं।
01:45 PM Aug 05, 2024 IST | Nancy Tomar
arjun malaika के बाद एक और कपल का रिश्ता टूटा  इंस्टाग्राम से मिला हिंट  फैंस का भी टूटा दिल
Shraddha Kapoor

Shraddha Kapoor unfollows rumoured Boyfriend Rahul Mody: इन दिनों ऐसा लग रहा है कि फिल्म इंडस्ट्री के कपल्स को किसी की नजर लग गई है। हाल ही में नताशा और हार्दिक ने अपने अलग होने का ऐलान किया। मलाइका और अर्जुन के भी अलग होने की खबरें और अनन्या पांडे-आदित्य रॉय कपूर का भी ब्रेकअप हो गया है। अब हिंदी सिनेमा के एक और कपल के अलग होने की चर्चा हो रही है। हालांकि ये हमारा कहना नहीं है बल्कि इंस्टाग्राम ने इन खबरों को हवा दी है।

श्रद्धा कपूर-राहुल मोदी का टूटा रिश्ता?

दरअसल, बॉलीवुड की 'स्त्री' यानी एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को लेकर रहा जा रहा है कि उनका और रूमर्ड बॉयफ्रेंड राहुल मोदी का ब्रेकअप हो गया है। इंस्टाग्राम पर श्रद्धा ने राहुल को अनफॉलो कर दिया है। जैसे ही यूजर्स कि नजर इस पर पड़ी, तो लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि क्या अब श्रद्धा कपूर और राहुल मोदी भी अलग हो गए हैं।

Shraddha Kapoor

Shraddha Kapoor

श्रद्धा ने किया अनफॉलो

बता दें कि अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने ना सिर्फ अपने कथित बॉयफ्रेंड राहुल मोदी बल्कि उनकी बहन और प्रोडक्शन हाउस को भी अनफॉलो कर दिया है, जिससे दोनों के अलग होने की खबरों को ज्यादा हवा मिल रही है। हालांकि श्रद्धा कपूर या राहुल मोदी दोनों में से कभी किसी ने भी अपना रिश्ता ऑफिशियल नहीं किया, लेकिन दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता था।

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में साथ आए थे नजर

दोनों को लेकर यही खबरें थी कि श्रद्धा और राहुल एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में भी दोनों को एक-साथ देखा गया था। इतना ही नहीं बल्कि कुछ दिन पहले श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर की थी, जिसमें एक्ट्रेस ने जो नेकलेस पहना है, उसमें ‘R’ बना हुआ था और श्रद्धा ने इसे फ्लॉन्ट किया था। साथ ही इस पोस्ट को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा था कि कुछ नहीं व्रो, श्रंडे है तो कुछ नहीं कर रही।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

श्रद्धा के पोस्ट ने अफेयर की खबरों को दी थी हवा

जैसे ही नेटिजंस ने श्रद्धा कपूर के इस पोस्ट को देखा था तो लोगों ने इस पर जमकर कमेंट्स किए थे। अब श्रद्धा कपूर और राहुल मोदी के अलग होने की खबरें टॉक ऑफ द टाउन में फैल गई है। गॉसिप टाउन में दोनों के अलग होने को लेकर खूब बातें हो रही हैं। हालांकि सच क्या है वो तो श्रद्धा ही जानती है। देखने वाली बात होगी कि क्या एक्ट्रेस इस पर कोई रिएक्ट करती है या नहीं?

Shraddha Kapoor

Shraddha Kapoor

यह भी पढ़ें- Ankita Lokhande गुस्से से किस पर हुईं लाल? किसी और की हरकत पर खुद हो गई ट्रोल

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो