whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Shreyas Talpade को क्यों आया Heart Attack? एक्टर ने कहा था- मैं मर चुका था, मेरा दूसरा...

Shreyas Talpade: श्रेयस तलपड़े ने कोविड वैक्सीन को लेकर चौंकाने वाली बात कही है। साथ ही एक्टर ने बताया है कि उन्हें कैसे दिल का दौरा पड़ा? आइए जानते हैं कि आखिर एक्टर ने ऐसा क्या कहा है और उन्हें दिल का दौरा आने की क्या वजह है?
09:02 AM May 05, 2024 IST | Nancy Tomar
shreyas talpade को क्यों आया heart attack  एक्टर ने कहा था  मैं मर चुका था  मेरा दूसरा
Shreyas Talpade, image credit- Google

Shreyas Talpade: मशहूर एक्टर श्रेयस तलपड़े को कुछ दिनों पहले दिल का दौरा पड़ा था। एक्टर की हेल्थ को लेकर फैंस भी बहुत परेशान हो गए थे, लेकिन श्रेयस ने जल्दी-ही रिकवर कर लिया था, जिससे फैंस और उनकी फैमिली की सांस में सांस आई थी। अब अभिनेता ने इसके बारे में बात की और बताया कि उन्हें किस वजह से दिल का दौरा पड़ा था।

श्रेयस ने क्या कहा?

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में श्रेयस ने बताया कि कोविड-19 वैक्सीन की वजह से उन्हें दिल का दौरा पड़ा। एक्टर ने कहा कि वैश्विक महामारी के दौरान लोगों ने इससे बचने के लिए कोविड वैक्सीन लगवाई, लेकिन इसके बाद से युवा लोगों के बीच इस तरह की चीजें देखने को मिल रही है, जो लोग फिट हैं उनकी भी अचानक डेथ हो रही है।

मैं बिल्कुल ठीक था, फिर अचानक कैसे?

एक्टर ने कहा कि मैं हर रोज शराब का सेवन करने वाला नहीं हूं, मैं धूम्रपान भी नहीं करता, महीने में शायद एक बार या बहुत लीमिट में पीता हूं। मेरा कोलेस्ट्रॉल हल्का बढ़ा गया था और मुझे बताया गया कि ये नॉर्मल है और मैं इसके लिए दवाई ले रहा था और ये बहुत हद तक कम हो गया था। श्रेयस ने आगे कहा कि जब मैं बिल्कुल ठीक हूं तो फिर मुझे कैसे दिल का दौरा पड़ सकता है।

वैक्सीन के साइड इफेक्ट्स

उन्होंने आगे कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि ये वैक्सीन के साइड इफेक्ट्स की वजह से हो सकता है। कोविड के बाद से ही मुझे थकान महसूस होने लगी और ये भी सच है कि हम सिद्धांत को नकार नहीं सकते। मुझे नहीं पता कि ये कोविड या वैक्सीन किसकी वजह से हुआ है, लेकिन मेरी आज की हालत का जिम्मेदार यही है। हम सच में ऐसा नहीं करते, हमें नहीं पता कि हमारी बॉडी के अंदर क्या है।

मेरे पास कोई सबूत या तथ्य नहीं...

श्रेयस ने कहा कि मैंने इस तरह की चीजों के बारे में सुना था। मुझे जानना है कि वैक्सीन ने हम लोगों के साथ क्या किया है। जब तक मेरे पास कोई सबूत या तथ्य नहीं है, तब तक कुछ भी कहना बेकार है। बता दें कि जब श्रेयस को दिल का दौरा पड़ा था, उस दिन उन्होंने शूटिंग की थी, जिसकी बाद उन्होंने अपनी वाइफ से कहा था कि उन्हें कुछ अच्छा फील नहीं हो रहा और उन्हें आनन-फानन में हॉस्पिटल ले जाया गया था।

यह भी पढ़ें- अधूरी कहानी पर खर्च किए करोड़ों, क्या और भी दमदार हो सकती थी Heeramandi?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो