खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Shweta Tiwari को TV ने दिलाई पहचान, एक्ट्रेस ने बताया अब क्यों डेली सोप से रहती हैं दूर?

Shweta Tiwari On TV Shows: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी जल्द ही फिल्म 'सिंघम अगेन' में नजर आने वाली हैं। इस बीच अपनी अपकमिंग सीरीज को प्रमोट करते हुए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने छोटे पर्दे से दूर रहने की वजह का खुलासा किया।
11:07 AM Jul 04, 2024 IST | Jyoti Singh
Shweta Tiwari.
Advertisement

Shweta Tiwari On TV Shows: 'बिग बॉस सीजन 4' की विनर और टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी पिछले काफी समय से छोटे पर्दे से चल रही हैं। उन्हें आखिरी बार 'मैं हूं अपराजिता' में देखा गया था। इसके अलावा वो रोहित शेट्टी की वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में भी नजर आ चुकी हैं। जाहिर है कि श्वेता को असली पहचान टीवी से मिली है। उन्होंने 'कसौटी जिंदगी के' में प्रेरणा का किरदार निभाया था और इस किरदार ने उन्हें घर-घर में पॉपुलर कर दिया। इसके बाद उन्हें 'परवरिश: कुछ खट्टी कुछ मीठी', 'बेगूसराय', 'जानें क्या बात हुई' और 'मेरे डैड की दुल्हन' जैसे कई टीवी शोज में काम किया लेकिन पिछले कुछ साल से उन्होंने छोटे पर्दे से बिल्कुल दूरी बनाकर रखी हुई है। इसके पीछे क्या वजह है, अब इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कर दिया है।

Advertisement

डेली सोप में वल रहा कॉम्पिटिशन

श्वेता तिवारी ने हाल ही में जूम को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि आजकल जो टीवी शोज आ रहे हैं उनमें कुछ नयापन देखने को नहीं मिल रहा है। वहीं पुराने घिसे-पिटे कंटेंट देखने को मिल रहे हैं। एक्ट्रेस ने कहा, 'डेली सोप को लेकर काफी कॉम्पिटिशन चल रहा है। नए-नए लोग आते हैं और कम पैसों में काम करने के लिए राजी हो जाते हैं। हम जैसे लोग कम बजट में शो नहीं कर सकते। मुझे कोई ऑफर आता है तो मैं यही कहती हूं कि मुझसे 20 घंटे काम करा लो लेकिन संडे ऑफ दो। मैं संडे अपने परिवार के बीच रहना चाहती हूं लेकिन मेकर्स मेरी बात नहीं मानते।'

यह भी पढ़ें: मामेरु की रस्म क्या? जिसके साथ Anant Ambani-Radhika Merchant की शादी की रस्में हुईं शुरू

Advertisement

शोज में कंटेंट अब घिसे-पिटे

श्वेता तिवारी ने आगे कहा, 'आजकल टीवी शोज में कंटेंट वही घिसे-पिटे चल रहे हैं। वहीं फूल अपने आप गिर जाता है। दुल्हन की मांग में सिंदूर खुद गिर जाता है। वही सास के ताने और बहू की चिकचिक.. ये सब बहुत ओल्ड टाइप लगने लगा है। मैं खुद नहीं देखती ऐसे शोज तो मैं क्या ही काम करूं।' उन्होंने आगे कहा, 'आजकल शो की शूटिंग काफी दूर लोकेशन पर होती है, जहां जाना मेरे लिए मुश्किल है। मेरे ऊपर बच्चों की जिम्मेदारी है। मेरी मां बूढ़ी हो चुकी है। ऐसे में मुझे काफी कुछ सोचना पड़ता है। मैं पहले ही तरह घंटों शूटिंग नहीं कर सकती।'

जल्द ही कॉमेडी सीरीज में दिखेंगी

बता दें कि श्वेता तिवारी जल्द ही कॉमेडी सीरीज 'एक मैं और एक तू' में नजर आने वाली हैं। इसके बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, 'जब मैंने परितोष पेंटर के शो की स्क्रिप्ट सुनी तो मुझे ये काफी पसंद आई। मैं हंसती ही रही। मुझसे जब पूछा गया कि इस सीरीज का हिस्सा बनना है? इस पर मैंने तुरंत हामी भर दी। वहीं बजट की बात पर मैंने कहा कि वो जो होगा मैं उसके लिए ओके हूं बस मुझे इस सीरीज का हिस्सा बनना है।' गौरतलब है कि श्वेता तिवारी जल्द ही फिल्म 'सिंघम अगेन' में नजर आएंगी।

Advertisement
Tags :
Shweta Tiwari
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement