खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर की पत्नी का निधन, कैंसर ने ली एम वरलक्ष्मी की जान

Shyam Prasad Reddy Wife Passes Away: फिल्म इंडस्ट्री से एक बार फिर दुख भरी खबर आई है। जी हां, साउथ के मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर की वाइफ का कैंसर की वजह से निधन हो गया है। श्याम प्रसाद की पत्नी के निधन पर हर कोई दुख जता रहा है।
04:46 PM Aug 08, 2024 IST | Nancy Tomar
Shyam Prasad Reddy Wife death

Shyam Prasad Reddy Wife Passes Away: फिल्म इंडस्ट्री से एक बार दुखद खबर सामने आ रही है। साउथ के जाने-माने फिल्म प्रोड्यूसर मल्लेमाला श्याम प्रसाद रेड्डी की पत्नी एम वरलक्ष्मी का निधन हो गया है। एम वरलक्ष्मी लंबे समय से कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही थी। लंबे टाइम से कैंसर से जूझने के बाद बीते दिन यानी 7 अगस्त को वरलक्ष्मी ने दुनिया को अलविदा कह दिया। वरलक्ष्मी अपने पीछे अपने पति और दो बेटियों को छोड़ गई हैं।

बीती रात दुनिया को अलविदा कह गई श्यान प्रसाद की पत्नी

रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि एम वरलक्ष्मी का निधन बीती रात 8:25 के करीब हुआ था। पत्नी के अचानक चले जाने से श्याम प्रसाद रेड्डी बेहद दुखी हैं और अब श्याम पर ही दोनों बेटियों की जिम्मेदारी भी आ गई है। श्याम ही अब अपनी दोनों बेटियां दीप्ति और मैत्री का पालन-पोषण करेंगे। पत्नी के चले जाने से ना सिर्फ श्याम प्रसाद बल्कि पूरा परिवार बेहद दुखी है।

62 साल की उम्र में छोड़ी दुनिया

गौरतलब है श्याम की पत्नी और आंध्र प्रदेश के दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री कोटला विजया भास्कर रेड्डी की बेटी एम वरलक्ष्मी 62 साल की उम्र में ही इस दुनिया को छोड़कर चली गई। वरलक्ष्मी का जाना ना सिर्फ उनके पति और फैंस बल्कि सबसे ज्यादा उनकी बेटियों के लिए दुखद है। वरलक्ष्मी के जाने से परिवार बेहद अकेला हो गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, आज दोपहर यानी 8 अगस्त को 3 बजे जुबली हिल्स महा प्रस्थानम में उनका अंतिम संस्कार किया गया। साउथ के तमाम स्टार्स ने वरलक्ष्मी के निधन पर अपनी संवेदनाएं जाहिर की हैं।

मल्लेमाला एंटरटेनमेंट्स की स्थापना की 

इसके साथ ही अगर श्याम प्रसाद रेड्डी की बात करें तो वो तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के एक मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर हैं। श्याम प्रसाद ने मल्लेमाला एंटरटेनमेंट्स की स्थापना की है। इसके अलावा साल 1986 में ‘Thalambralu’ से अपने फिल्म प्रोड्यूसर करियर की शुरूआत की। इतना ही नहीं बल्कि इसके अलावा श्याम कॉमेडी टीवी शो के लिए भी जाने जाते हैं। बता दें कि इन दिनों श्याम प्रसाद रेड्डी कॉमेडी शो ‘जबरदस्त’ के प्रोड्यूसर के लिए काम कर रहे हैं। वहीं, अब पत्नी के चले जाने से श्याम प्रसाद रेड्डी अकेले रह गए हैं और वो ही अपनी दोनों बेटियों के लिए मां-बाप दोनों की जिम्मेदारी निभाएंगे।

यह भी पढ़ें- Nia Sharma का फॉरएवर क्रश कौन? ‘सुहागन चुड़ैल’ ने खुद कर दिया रिवील

Open in App Tags :
Shyam Prasad Reddy