whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Siddharth Mallya का इन 5 बॉलीवुड एक्ट्रेस से रहा अफेयर, दीपिका को सरेआम किया था लिपलॉक

Siddharth Mallya Affairs Bollywood Actress: भगोड़े विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या जल्द अपनी गर्लफ्रेंड जैस्मीन से शादी कर रहे हैं। हालांकि जैस्मीन से पहले उनका नाम बॉलीवुड की कई हसीनाओं संग जुड़ चुका है।
11:08 AM Jun 18, 2024 IST | Jyoti Singh
siddharth mallya का इन 5 बॉलीवुड एक्ट्रेस से रहा अफेयर  दीपिका को सरेआम किया था लिपलॉक
Siddharth Mallya Affairs Bollywood Actress.

Siddharth Mallya Affairs Bollywood Actress: देश के भगोड़े बिजनेसमैन विजय माल्या के बेटे और एक्टर सिद्धार्थ माल्या जल्द अपनी शादीशुदा जिंदगी शुरू करने वाले हैं। खबर है कि सिद्धार्थ अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड जैस्मीन से शादी करने वाले हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए इस खुशखबरी को शेयर किया है। पोस्ट में सिद्धार्थ अपनी गर्लफ्रेंड जैस्मीन के साथ एक फ्रेम में नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने कैप्शन दिया, 'शादी का हफ्ता शुरू हो चुका है।' इस खबर के आते ही लोगों ने कपल को बधाई देनी शुरू कर दी है। बता दें कि सिद्धार्थ माल्या का दिल जैस्मीन से पहले बॉलीवुड की कई हसीनाओं के लिए धड़क चुका है। दीपिका पादुकोण के साथ तो उनका सीरियस वाला अफेयर था। आइए जानते हैं कि इस लिस्ट में और किस-किस के नाम शामिल हैं?

Deepika Padukone

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और सिद्धार्थ माल्या एक समय पर रिलेशनशिप में थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दाेनों अक्सर किसी पब्लिक इवेंट या पार्टी में नजर आते थे। दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट भी किया। यहां तक कि IPL मैच के दौरान दोनों की लिपलॉक तस्वीर तक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। हालांकि एक दिन अचानक दीपिका ने सिद्धार्थ से ब्रेकअप की घोषणा कर दी थी।

Page 4: 5 Embarrassing moments in IPL history

Sonal Chauhan

सिद्धार्थ माल्या का नाम एक्ट्रेस सोनल चौहान के साथ भी जुड़ चुका है। दोनों को गोवा और लंदन की पार्टी में एक साथ स्पॉट किया जा चुका है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि सोनल, सिद्धार्थ की नई गर्लफ्रेंड हैं। दोनों का रिश्ता दोस्ती से आगे बढ़ चुका है।

लीकर किंग के बेटे सिद्धार्थ माल्या की लाइफ में 'जन्नत' क्वीन? | Siddharth  Mallya seen with new girlfriend Sonal Chauhan? - Hindi Oneindia

Katrina Kaif

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ माल्या के अफेयर की चर्चा भी गॉसिप गलियारों में हो चुकी है। दोनों को कई बार IPL मैचों में बातचीत करते हुए देखा गया था। यहां तक कि दोनों की एक तस्वीर भी इंटरनेट पर वायरल हुई थी, जिसमें सिद्धार्थ, कटरीना के टॉप में हाथ डाले दिखे थे। ये तस्वीर उस वक्त काफी विवादों में रही थी।

Page 5: 5 Embarrassing moments in IPL history

Sophie Chaudhary

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोफी चौधरी का नाम भी एक समय पर सिद्धार्थ माल्या के साथ जोड़ा गया था। दरअसल, दोनों को डिनर और लंच के दौरान एक साथ स्पॉट किया गया था। इसके बाद से दोनों के अफेयर की चर्चा होने लगी थी।

Siddharth Mallya, Sophie Choudry caught kissing

Freida Pinto

बॉलीवुड फिल्म 'स्लमडॉग मिलेनियर' की एक्ट्रेस फ्रीडा पिंटो का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। उनका नाम सिद्धार्थ माल्या से उस वक्त जुड़ा था, जब दोनों को न्यूयॉर्क की सड़कों पर पार्टी करते देखा गया था।

Freida Pinto News | Freida Pinto Siddharth Mallya | Freida Pinto Dev Patel  | Freida Pinto Dating | Freida Pinto - Filmibeat

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 में कंटेस्टेंट बनेंगी अंशुला कपूर-महीप कपूर? जानें क्या है पूरा सच

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो