होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Sidhu Moose Wala को मिला इंसाफ! सिंगर के मर्डर के मास्टरमाइंड Goldy Brar की हुई हत्या

Gangster Goldy Brar Died: मशहूर गैंगस्टर गोल्डी बराड़ का मर्डर हो गया है। यानी जिसने सिद्धू मूसेवाला की हत्या का प्लान बनाया अब वो इस दुनिया ने नहीं रहा। किसी दूसरी गैंग ने इस मशहूर गैंगस्टर का खात्मा कर दिया है। विदेश में ही अब गोल्डी बराड़ की जान ली गई है।
04:06 PM May 01, 2024 IST | Ishika Jain
मशहूर गैंगस्टर गोल्डी बराड़ का हुआ मर्डर
Advertisement

Gangster Goldy Brar Died: मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या के मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ (Goldy Brar) की हत्या की खबर सामने आई है। जिसने सिंगर की मौत का पूरा खेल रचा था अब किसी ने उसी को मौत के घाट उतार डाला है। ये खबर हर तरफ आग की तरह फैल रही है। सभी लोग ये सुनकर ही चौंक गए हैं कि इतने खतरनाक गैंगस्टर की भी हत्या हो सकती है। अब उनकी मौत के बाद कई सवाल खड़े हो रहे हैं। आखिर ये कतल कब, कहां और कैसे हुआ। लेकिन सबसे बड़ा सवाल तो ये है कि आखिर ये कत्ल किया तो किया किसने। चलिए जानते हैं आखिर क्या है पूरा मामला।

Advertisement

किसने की गोल्डी बराड़ की हत्या?

मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि गोल्डी बराड़ की अमेरिका में हत्या कर दी गई है। उन्हें भी गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया गया है। साथ ही उनकी हत्या की जिम्मेदारी भी एक मशहूर गैंग ने उठा ली है। ये काम उनकी विरोधी गैंग का बताया जा रहा है। सुनने में आया है कि डल्ला-लखबीर ने गोल्डी बराड़ के कत्ल की जिम्मेदारी ली है। हालांकि, अभी तक ये खबर कंफर्म नहीं हुई है। अभी तक गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के मर्डर की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है। ऐसे में अभी भी कई ऐसे खुलासे हैं जो होने बाकी हैं। बता दें, गोल्डी बराड़ का नाम जुर्म की दुनिया में काफी फैला हुआ था।

सिद्धू मूसेवाला के कतल की रची थी साजिश

सिद्धू मूसेवाला की बेहरहमी से हत्या के मामले में गोल्डी बराड़ का नाम खूब उछला था। इतना ही नहीं उन्हें तो केंद्र सरकार ने आतंकवादी तक घोषित कर दिया था। खुद गोल्डी बराड़ ने सिंगर की हत्या करने की बात खुलेआम स्वीकार की थी। उसका दावा था कि वो साल 2022 में हुई पंजाब में एक छात्र नेता की मौत का बदला लेना चाहता था। उसी छात्र नेता की हत्या का बदला लेने के लिए गैंगस्टर ने पूरा प्लान तैयार किया था। इसी प्लान की मदद से सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या को अंजाम दिया गया था।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Salman Khan के घर पर फायरिंग मामले में आरोपी ने की आत्महत्या, कस्टडी में गई जान

क्या है मर्डर का मकसद?

लेकिन अब गोल्डी बराड़ को गोलियां क्यों मारी गई हैं और इस हत्या से डल्ला-लखबीर को क्या फायदा हुआ है? इनका इस मर्डर के पीछे क्या मकसद था? अभी तक इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिली है। साथ ही इस मर्डर की खबर में कितनी सच्चाई है उस पर भी सवाल उठ रहे हैं। जब तक इस हत्या की आधिकारिक पुष्टि नहीं होती कुछ भी नहीं कहा जा सकता। फिलहाल इस खबर से हर तरफ खलबली मच गई है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Gangster Goldy BrarSidhu Moose WalaSidhu Moose Wala Case
Advertisement
Advertisement