whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

लंदन में बजा भारत का डंका, विदेशी मॉडल्स ने किया Sidhu Moosewala के गाने पर रैंप वॉक

Sidhu Moosewala Song During London Fashion Week: लंदन फैशन वीक 2024 के दौरान भारत के मशहूर सिंगर और रैपर सिद्धू मूसेवाला का गाना बजता हुआ नजर आया।
05:13 PM Sep 18, 2024 IST | Himanshu Soni
लंदन में बजा भारत का डंका  विदेशी मॉडल्स ने किया sidhu moosewala के गाने पर रैंप वॉक
Sidhu Moosewala Song During London Fashion Week

Sidhu Moosewala Song During London Fashion Week: लंदन फैशन वीक 2024 में एक खास पल देखने को मिला। मॉडल्स जब इस दौरान रैंप वॉक करने आईं तो वहां का माहौल पूरी तरह से बदल गया। साथ ही कुछ ऐसा हुआ जिससे कि दुनिया में एक बार फिर भारत का जलवा देखने को मिला। दरअसल फैशन वीक में पंजाबी रैपर और लेट सिंगर सिधू मूसेवाला के गाने '47' को चलाया गया, वो भी तब जब मॉडल्स रैंप पर वॉक करने के लिए आईं। सिद्धू मूसेवाला के गाने के दौरान खूब तालियां बजीं और अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

फैशन शो में बजा सिद्धू मूसेवाला का गाना

फैशन ब्रांड नेबोजसा ने अपने शो में सिद्धू मूसेवाला के गाने को चलाया है, जिसे सुनकर अब सिंगर के फैंस काफी खुश हो रहे हैं। जब मॉडल्स रैंप पर चल रही थीं, तब मूसेवाला के गाने ने वहां चार चांद लगा दिए। इस खास पल का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ब्रांड ने इस पल को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसके कैप्शन में लिखा गया, 'संस्कृति के लिए...'। इस वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिलीं, जिसमें कई फैंस ने इसे शानदार बताया। इसके साथ ही  लंदन में विदेशी मॉडल्स की रैंप वॉक के दौरान मूसेवाला के गाने ने विदेश में भारत का डंका बजवा दिया है।

Advertisement

वीडियो पर मूसेवाला के फैंस का रिएक्शन

वीडियो के कमेंट्स में कई फैंस ने अपने दिल की खुशी शेयर की। एक यूजर ने लिखा, 'ये तो लाजवाब है!' जबकि दूसरे ने कहा, 'रैंप के लिए एकदम सही।' इस तरह की प्रतिक्रियाओं ने साबित किया कि सिद्धू मूसेवाला के गानें आज भी लोगों के दिलों में बजे हुए हैं। उनके गानों को आज भी उनके फैंस काफी पसंद करते हैं और जब भी उनका गाना बजता है तो काफी प्रशंसक तो इमोशनल भी हो जाते हैं।

सिद्धू मूसेवाला की मौत से मचा था हंगामा

सिद्धू मूसेवाला की मौत ने न सिर्फ उनके फैंस को बल्कि पूरे पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री को झकझोर दिया था। उनका आखिरी गाना 'SYL' जून 2022 में रिलीज हुआ और इसने उनके टैलेंट को एक बार फिर से उजागर किया। उनकी हत्या के बाद पंजाब पुलिस ने गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई को इस मामले में शामिल बताया, जिसके चलते राजनीतिक विवाद भी जमकर हुआ।

Advertisement

उनकी हत्या के वक्त सुरक्षा में कमी को लेकर कई सवाल उठे थे। सिद्धू ने साल 2019 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर मानसा से चुनाव लड़ा था, लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। उनका पूरा नाम शुभदीप सिंह सिद्धू था और उनके परिवार में उनके पिता बलकौर सिंह और मां चरण कौर ने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया है जिसका नाम उन्होंने एक बार फिर शुभदीप रखा है।

सिद्धू मूसेवाला के गाने आज भी सुपरहिट

सिद्धू मूसेवाला की गिनती पंजाबी म्यूजिक के सबसे प्रभावशाली कलाकारों में होती है। उनकी शैली और गाने आज भी युवा पीढ़ी के बीच लोकप्रिय हैं। लंदन फैशन वीक में उनका गाना बजने का मतलब है कि उनकी कला को न सिर्फ उनके जीते जी पसंद किया गया बल्कि उनके निधन के बाद भी उनके गानों की हर तरफ धूम है।

यह भी पढ़ें: प्रेग्नेंट Shraddha Arya क्यों थीं पति से दूर? कैसे मिली गुड न्यूज? डिलीवरी डेट भी रिवील

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो