Badshah को डॉक्टर ने दी थी सुपरहिट फिल्म से दूर रहने की सलाह, क्या है नाम और वजह?

Singer Badshah: सिंगर बादशाह ने रिवील किया है कि उन्हें डॉक्टर ने एक खास परहेज करने को कहा था। ये किसी खाने या आदत को लेकर नहीं, बल्कि फिल्म को देखने से था।

featuredImage
Singer Badshah

Advertisement

Advertisement

Singer Badshah: बॉलीवुड सिंगर बादशाह ने हाल ही में अपनी मेन्टल हेल्थ को लेकर कई शॉकिंग खुलासे किए हैं। सिंगर ने रिवील किया है कि उन्हें एंग्जायटी की समस्या थी और उन्होंने इसका इलाज भी करवाया है। 6 महीने तक बादशाह ने अपनी एंग्जायटी और डिप्रेशन को ठीक करने के लिए इलाज कराया था। इसके अलावा भी उन्होंने एक मजेदार खुलासा किया है। बादशाह ने बताया है कि उन्हें एक बार डॉक्टर ने एक खास सलाह दी थी।

बादशाह को फिल्म देख हो गई एंग्जायटी

आप ये जानकर हैरान होंगे कि डॉक्टर ने सिंगर को एक बॉलीवुड फिल्म से दूर रहने को कहा था। क्या आपने कभी सुना है कि कोई डॉक्टर अपने पेशेंट को कहे कि आप फिल्म मत देखना? अक्सर ऐसा नहीं होता लेकिन बादशाह के साथ ये भी हुआ है। दरअसल, उनके साथ कुछ अजीब ही किस्सा हुआ था और डॉक्टर उन्हें फिल्म न देखने की सलाह देने पर मजबूर हो गए थे। बता दें, खुद एक इंटरव्यू में बादशाह ने रिवील किया था कि उन्होंने एक बॉलीवुड फिल्म देखी और उन्हें बहुत ज्यादा एंग्जायटी हो गई।

दवाइयों के ले लिए डबल डोज

बता दें, ये फिल्म सोनाक्षी सिन्हा और रणवीर सिंह की 'लुटेरा' (Lootera) थी। एक रात जब वो ये फिल्म देखकर आए तो बादशाह की हालत खराब हो गई। वो बहुत ज्यादा डिप्रेस्ड हो गए और उन्हें बहुत एंग्जायटी हो गई। इसके बाद बादशाह ने हर दवाई की डबल डोज ले ली, वो भी बिना डॉक्टर से पूछे अपनी खुद की मर्जी से। इसके बाद बादशाह सो गए और उन्होंने अगले दिन उठते ही डॉक्टर को फोन मिला दिया। बादशाह ने डॉक्टर को कहा सर एक प्रॉब्लम हो गई। डॉक्टर ने सवाल किया क्या हुआ? तो उन्होंने डॉक्टर को बताया कि उन्होंने रात में 'लुटेरा' फिल्म देखी और उन्हें बहुत ज्यादा प्रॉब्लम हो गई तो उन्हें हर दवाई की डबल डोज ले ली।

यह भी पढ़ें: Badshah को जब लगा आ गया ‘हार्ट अटैक’, 6 महीने चला इलाज

डॉक्टर ने ये फिल्म न देखने की दी हिदायत

अब इसके बाद डॉक्टर ने उन्हें पलटकर ऐसा जवाब दिया जिसे बादशाह चाह कर भी नहीं भुला सकते। डॉक्टर ने सिंगर को पलटकर कहा, 'सुन एक काम कर, 'रांझणा' (Raanjhanaa) तो बिल्कुल मत देखियो।' ये सुनने में अब बड़ा ही मजाकिया लग रहा है, लेकिन जब बादशाह के साथ ये सब हुआ होगा तो उन्हें खुद को संभाल पाना मुश्किल रहा होगा। दरअसल, 'रांझणा' की कहानी ऐसी है कि इसमें दिखाया गया हार्ट ब्रेक बादशाह शायद उस वक्त बर्दाश्त नहीं कर पाते। इसलिए डॉक्टर ने उन्हें इस फिल्म को देखने से मना किया होगा।

Open in App
Tags :