होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

आखिरी गाने की रिकॉर्डिंग के एक हफ्ते बाद हो गया निधन, अब वीडियो में दिखी आवाज और आखिरी झलक

Singer KK, Savi: फिल्म 'सावि' के रिलीज होने में अब बस कुछ ही टाइम रह गया है। ऐसे में इसके लिए लोगों की एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था, जो फैंस को बेहद पसंद आया था। अब लोगों को इसके रिलीज होने का इंतजार है।
10:56 AM May 24, 2024 IST | Nancy Tomar
Singer KK, Savi
Advertisement

Singer KK, Savi: इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'सावि' जमकर सुर्खियां बटोर रही है। इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हुआ है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। लोगों का जितना इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार है उतना ही फिल्म में दिवंगत सिंगर केके द्वारा गाए आखिरी गाने का भी इंतजार है। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें सिंगर की आखिरी झलक और आवाज सुनने को मिल रही है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर सामने आया वीडियो

दरअसल, viralbhayani ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में केके साहब की आखिरी झलक दिख रही है और यही वो गाना है, जिसे केके ने आखिरी बार गाया था। बता दें कि इस गाने को रिकॉर्ड करने के एक हफ्ते बाद ही उनका निधन हो गया था। सिंगर के निधन से ना सिर्फ एंटरटेनमेंट बल्कि फैंस को भी बड़ा झटका लगा था। हालांकि अब केके का ये वीडियो देखकर किसी की भी आंखें नम हो जाएं। साथ ही यूजर्स इस पर जमकर रिएक्ट भी कर रहे हैं।

यूजर्स ने किए कमेंट्स

एक यूजर ने इस पर लिखा कि हमेशा केके। दूसरे यूजर ने लिखा कि वो आज भी हमारे दिलों में हैं। तीसरे यूजर ने कमेंट किया कि बहुत बढिया। एक और यूजर ने लिखा कि बहुत अच्छा। एक और यूजर ने कमेंट किया कि उन्हें कोई नहीं भूल सकता। एक अन्य ने कमेंट किया कि बेहद शानदार आवाज है। एक और ने लिखा कि आपने हमेशा सबका दिल जीता है। इसके अलावा ज्यादातर लोगों ने इस पोस्ट पर दिल का इमोजी और फायर का इमोजी भी शेयर किया है।

Advertisement

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि अभिनेत्री दिव्या खोसला के अलावा इस फिल्म में अनिल कपूर और हर्षवर्धन राणे भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आया है और अब लोगों को फिल्म के रिलीज होने का इंतजार है। बताते चलें कि ये फिल्म 31 मई, 2024 को रिलीज होगी। फिल्म के ट्रेलर में बेहद कमाल का एक्शन दिखाया गया है। साथ ही इसकी कहानी भी दमदार लग रही है। हालांकि सिनेमाघरों में फिल्म किस तरह से परफॉर्म करेगी ये देखने वाली बात होगी। बता दें कि इस मूवी को मुकेश भट्ट, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार ने प्रोड्यूस किया है।

यह भी पढ़ें- मशहूर अभिनेत्री का बाप ने किया मर्डर, मां और भाई-बहन के शवों को भी बंगले में दिया गाड़, मुंबई की अदालत में आज होगा इंसाफ

Open in App
Advertisement
Tags :
Anil KapoorDivya KhoslaSaviSinger KK
Advertisement
Advertisement