whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'मेरी जान को खतरा है', Laughter Chefs में हुआ एक और हादसा, अब जला इस कंटेस्टेंट का चेहरा!

Sudesh Lehri Accident in Laughter Chefs: 'लाफ्टर शेफ्स' के सीजन फिनाले एपिसोड में एक और हादसा देखने को मिला। ऐसा लग रहा है जैसे इस शो को किसी की बुरी नजर लग गई है।
05:57 AM Oct 05, 2024 IST | Himanshu Soni
 मेरी जान को खतरा है   laughter chefs में हुआ एक और हादसा  अब जला इस कंटेस्टेंट का चेहरा
Sudesh Lehri Accident in Laughter Chefs

Sudesh Lehri Accident in Laughter Chefs: कलर्स के कुकिंग रिएलिटी शो 'लाफ्टर शेफ्स' के पहले सीजन का फिनाले एपिसोड 4 अक्टूबर को टेलिकास्ट किया गया, जिसमें काफी एंटरटेनमेंट देखने को मिला। ऑडियंस को इस शो ने काफी हंसाया है और जाते-जाते कंटेस्टेंट्स समेत सभी दर्शकों को भी ये शो रुला कर चला गया। हाल ही में एपिसोड में एक और हादसा भी देखने को मिला। शो में एक के बाद एक कई हादसे देखने को मिले हैं। रीम शेख के चेहरे पर किस तरह गर्म छींटे पड़े थे, जिससे उनका चेहरा बुरी तरह से जल गया था, ये तो हम सबने देखा। अब लेटेस्ट एपिसोड में भी सुदेश लहरी के साथ कुछ ऐसा ही देखने को मिला। क्या रहा पूरा मामला, चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

सुदेश के चेहरे पर आए तेल के छींटे

दरअसल शो के फाइनल एपिसोड में मुनव्वर फारूकी शामिल हुए थे, जिन्होंने शो में अपने शायराना अंदाज और कॉमेडी स्टाइल से लोगों का दिल जीत लिया। शो के दौरान सुदेश लहरी और उनकी पार्टनर निया शर्मा खाना बना रहे थे कि तभी फ्राई करते हुए गर्म तेल की छींटे सुदेश और निया के ऊपर आ गईं। सुदेश क्योंकि गैस के ज्यादा पास खड़े थे तो उनके चेहरे पर आंख के पास छींटे गिरे। इस दौरान निया के ऊपर भी कुछ छींटे आए लेकिन सुदेश का चेहरा बाल-बाल बचा। इस हादसे में किसी को कोई गंभीर चोट नहीं आई।

Advertisement

मेरी जान को खतरा है- सुदेश लहरी

इस हादसे के बाद दोनों कंटेस्टेंट पहले तो कुछ समझ ही नहीं पाए कि अचानक हुआ क्या है। फिर आस-पास के सेलेब्स भी निया और सुदेश के स्टेशन पर पहुंचे और उन्होंने सुदेश का हाल-चाल लिया। इसके बाद सुदेश कहते हुए नजर आए कि मुझे परमानेंट डॉक्टर की जरूरत है। मैं नहीं कर सकता ऐसे काम। मुझे निया के साथ काम करना है तो एक डॉक्टर चाहिए। उन्होंने मजाक करते हुए ये भी कहा कि मेरी जान को खतरा है। सुदेश की इस बात पर निया हंसते हुए नजर आती हैं और कहती हैं कि आप ऐसा मत बोलो। मेरे ऊपर भी छींटे आए हैं।

सुदेश लहरी के घुटने में लाई चोट

आपको बता दें पिछले हफ्ते ही सुदेश लहरी के घुटने में चोट लग गई थी जब वो एक एक्ट कर रहे थे और निया शर्मा ने उन्हें गलती से तेज धक्का मार दिया था। इसके बाद सुदेश सीधा जमीन पर जाकर गिरे थे जिसकी वजह से उनके घुटने से खून भी बह गया था। इसके बाद निया शर्मा शूटिंग खत्म होने के बाद तुरंत सुदेश लहरी के घर पहुंची थीं और उनका हाल-चाल जाना था।

Advertisement

रीम शेख-राहुल के साथ भी हुआ हादसा

'लाफ्टर शेफ्स' में पिछले कुछ समय से एक के बाद कई हादसे देखने को मिले हैं। सबसे पहले रीम शेख के चेहरे पर गर्म छींटे पड़ गए जिसकी वजह से रीम को तुरंत सेट से बाहर मेडिकल हेल्प के लिए भेजा गया। उसके बाद सिंगर राहुल वैद्य के चेहरे पर भी आग की लपटें आ ही गई थीं कि उन्होंने तेजी से रिएक्शन देते हुए खुद को बचा लिया। फिर सुदेश लहरी के घुटने में भी चोट लग गई थी।

यह भी पढ़ें: Laughter Chefs में सबसे महंगा कंटेस्टेंट कौन? फाइनल एपिसोड आते ही चल गया पता

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो