whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'भाई हूं मैं, तू फिक्र ना कर...', Salman Khan धमकी मामले पर Mika Singh का ऐलान

Mika Singh on Salman Khan Death Threat: सलमान खान को लगातार मिल रही धमकियों के बीच अब बॉलीवुड सिंगर मिका सिंह ने उन्हें सपोर्ट करते हुए बड़ा ऐलान कर दिया है।
09:16 PM Oct 21, 2024 IST | Himanshu Soni
 भाई हूं मैं  तू फिक्र ना कर      salman khan धमकी मामले पर mika singh का ऐलान
Mika Singh on Salman Khan Death Threat

Mika Singh on Salman Khan Death Threat: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। भाईजान के करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद से सलमान खान की सुरक्षा को लेकर अब पुलिस काफी चौकन्ना हो गई है। सलमान खान को हाल ही में एक धमकी फिर से मिली थी, हालांकि धमकी देने वाले शख्स ने अब माफी मांग ली है लेकिन इसी बीच बॉलीवुड के फेमस सिंगर और सलमान के दोस्त मिका सिंह ने इस पूरे मामले पर अपना रिएक्शन दिया है। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई द्वारा सलमान खान को धमकी मिलने के बाद मिका ने सलमान को सपोर्ट करते हुए बड़ा ऐलान किया है। क्या है पूरा मामला, चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

इवेंट के दौरान मिका सिंह का रिएक्शन 

दरअसल हाल ही में एक इवेंट के दौरान मिका सिंह ने सलमान के लिए अपने हिट गाने 'ये गणपत' की एक लाइन गाई। उन्होंने कहा, 'सलमान खान के लिए एक लाइन है, भाई हूं मैं भाई, तू फिक्र ना कर।'

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Advertisement

सलमान खान की बढ़ाई गई सुरक्षा

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद अब सलमान खान की सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़ गई है। इस खतरे के चलते सलमान अब बुलेटप्रूफ कार से ही इधर-उधर जा रहे हैं। इन खतरनाक हालातों के बावजूद सलमान ने अपने काम को जारी रखा है। हाल ही में उन्होंने 'बिग बॉस 18' के लिए शूटिंग की, जहां उन्होंने कहा कि उन्हें काम करने की मजबूरी है, भले ही वे व्यक्तिगत रूप से ऐसा नहीं करना चाहते थे। उन्होंने कहा, 'मैं अपने जीवन में जो कुछ भी झेल रहा हूं, उसके बावजूद यहां आकर इस सब को संभालना पड़ रहा है।'

Advertisement

सलमान के घर के बाहर हुई थी फायरिंग

आपको बता दें इससे पहले बिश्नोई गैंग ने अप्रैल 2024 में सलमान के बांद्रा स्थित घर के बाहर भी फायरिंग की थी, जिससे उनकी सुरक्षा को लेकर और भी चिंता बढ़ गई। इस मामले में गिरफ्तार हुए शूटर्स की जमानत याचिका को कोर्ट ने खारिज कर दिया है।

यह भी पढ़ें: Vivian या Rajat किसे मिलेगा Bigg Boss के घर का कंट्रोल? आज रात Salman Khan के सामने होगा फैसला

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो