whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा मेरी हत्या करवा सकती है... फेमस सिंगर रॉकी मित्तल कौन? जिनके वीडियो ने मचाई सनसनी

Singer Rocky Mittal Death Threat: मशहूर हरियाणवी सिंगर रॉकी मित्तल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने भाजपा पार्टी पर उन्हें जान से मरवाने का आरोप लगाया है।
10:51 AM Sep 10, 2024 IST | Jyoti Singh

Singer Rocky Mittal Death Threat: हरियाणा के मशहूर सिंगर और भाजपा के पूर्व पब्लिसिटी एडवाइजर रॉकी मित्तल उर्फ जय भगवान ने कुछ दिनपहले ही कांग्रेस ज्वॉइन की थी। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी से माफी मांगते हुए उनके लिए नया गाना बनाया था, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ। अब रॉकी मित्तल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए अपनी जान को खतरा बताया है।

Advertisement

सिंगर ने वीडियो में भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा है कि जब से उन्होंने राहुल गांधी के लिए गाना बनाना शुरू किया है, उसके बाद से उन्हें भाजपा की ओर से मानसिक तौर पर टॉर्चर किया जा रहा है। साथ ही घर बैठने की सलाह दी जा रही है। सिंगर ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए यह भी कहा कि पार्टी उन्हें जान से मरवा सकती है।

वायरल हुआ वीडियो

सिंगर रॉकी मित्तल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए भाजपा पर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा, 'पूरे देश को पता है कि 1 सितंबर को मैंने राहुल गांधी के ऊपर गाना बनाया था 'मुझे माफ करना, राहुल मेरे भाई...' उस दिन से मुझे भाजपा के स्टेट लेवल के कई बड़े नेता मुझे मेंटली टॉर्चर कर रहे हैं। मुझे फोन पर धमकी दी जा रही है।' सिंगर ने कहा कि 'खट्टर सरकार में जब मैंने भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाया था, उस वक्त भी भाजपा ने मुझे जेल में डलवा दिया था। उस वक्त मुझे रेप केस में फंसाने की धमकी दी गई थी।'

Advertisement

Advertisement

भाजपा पर लगाए आरोप

सिंगर रॉकी मित्तल ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए आगे कहा कि 'रेप केस में फंसाने की धमकी के बाद एसआईटी गठित की गई जिसका आज तक अता-पता नहीं है। अब फिर मुझे धमकी दी जा रही है। मुझे मेंटली टॉर्चर किया जा रहा है, जिससे मैं डिप्रेशन में चला जाऊं और अपना काम छोड़ दूं।' सिंगर ने आगे कहा कि 'मैंने भाजपा की 14 साल सेवा की लेकिन मुझे मिला क्या? सिर्फ जेल और मुकदमा...'

पिछले महीने कांग्रेस में हुए शामिल

रॉकी मित्तल ने वीडियो में हाथ जोड़ते हुए कहा कि भाजपा उन पर अब तरस खाए। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि 'भाजपा वाले इतना बौखला गए हैं कि ये मुझे जान से मरवा भी सकते हैं और कहीं फंसवा भी सकते हैं। बस आप लोगों की दुआ ही है, जो आपके भाई रॉकी मित्तल के काम आ सकती है।' बता दें कि हरियाणवी सिंगर ने पिछले महीने अगस्त में भाजपा छोड़कर कांग्रेस का हाथ थामा था। उन्होंने कांग्रेस पार्टी के नेता रणदीप सुरजेवाला की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली थी।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो