होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Singham 3 की एक्ट्रेस अरेस्ट, प्रेमी के भतीजे की किडनैपिंग का है मामला

Singham 3 Actress Shabrin: अपकमिंग फिल्म 'सिंघम 3' की एक्ट्रेस शबरीन को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। दरअसल, मामला शादी और अपहरण से जुड़ा हुआ है।
12:57 PM Oct 20, 2024 IST | Nancy Tomar
Singham 3 Actress Shabrin
Advertisement

Singham 3 Actress Shabrin: फिल्म इंडस्ट्री से खबर आ रही है कि अपकमिंग फिल्म 'सिंघम 3' की एक्ट्रेस शबरीन को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। शबरीन को लेकर कई चीजों का और भी खुलासा हुआ है, जो अपने आपमें हैरान करने वाला है। जी हां, शबरीन को लेकर अपहरण, प्रेम-प्रसंग जैसी कई बातें हो रही हैं। आइए आपको बताते हैं कि क्या है पूरा मामला?

Advertisement

पुलिस ने किया अरेस्ट

दरअसल, मामला ये है कि मुंबई से सटे वसई की वालीव पुलिस ने अभिनेत्री शबरीन को अरेस्ट किया है। पुलिस ने शबरीन को ढाई साल के एक लड़के के अपहरण के आरोप में गिरफ्तार किया है। कहा जा रहा है कि शबरीन का ब्रिजेश सिंह नाम के एक शख्य से प्रेम-प्रसंग चल रहा था, लेकिन शबरिन मुस्लिम समुदाय से आती है और बृजेश राजपूत हिंदू है। ऐसे में परिवार दोनों की शादी के खिलाफ था।

Singham 3 Actress Shabrin

'सिंघम 3' में काम कर रही है शबरीन

वैसे तो शबरीन 'सिंघम 3' और क्राइम पेट्रोल जैसे टीवी शोज में काम कर चुकी है, लेकिन काल्पनिक दुनिया में इतना खो गई कि कब अपराध के करीब चली गई उसको खुद को भी समझ नहीं आया। कोई कितना भी बड़ा आरोपी क्यों ना हो फिर चाहें वो कितना ही शातिर क्यों ना हो, लेकिन पुलिस से नहीं बच सकता और ऐसा ही कुछ हुआ शबरीन के साथ। पुलिस ने शबरीन को अरेस्ट किया और जेल में डाल दिया।

Advertisement

धर्म की वजह से नहीं हुई शादी

शबरीन के अलावा अगर उसके प्रेमी ब्रिजेश की बात करें तो मामले में पुलिस उसकी भूमिका की भी जांच कर रही है। मामले में एक महिला साथी का होना और पाया गया है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। मिली जानकारी की मानें तो शबरीन और ब्रिजेश पिछले कुछ सालों से रिश्ते में थे। दोनों एक-दूसरे से बेइंतहा मोहब्बत भी करते थे। शबरीन जाती-धर्म के बंधन को तोड़कर ब्रिजेश से शादी करना चाहती थी, लेकिन मुस्लिम समुदाय की शबरीन से शादी के लिए राजपूत खानदान से ताल्लुक रखने वाले बृजेश सिंह का परिवार राजी नहीं था।

Singham 3 Actress Shabrin

शबरीन ने किया अपहरण

शबरीन ने कई कोशिश की लेकिन ना तो वो ना ही ब्रिजेश परिवार को मना पाया। ऐसे में शबरीन ने वो रास्ता अपनाया जो उसके लिए सलाखों के पीछे जाने की वजह बना। शबरीन ने ब्रिजेश के ढाई साल के भतीजे, जो रोज क्लासेस के लिए जाता था उसका अपहरण कर लिया। दरअसल, शनिवार सुबह 11 बजे बच्चा क्लासेस पहुंचा तो थोड़ी देर बाद शबरीन उसे लेने पहुंच गई। बच्चा भी शबरीन को पहचानता था इसलिए वो भी उसके साथ जाने को राजी हो गया।

पुलिस ने की छानबीन

दोपहर तक जब प्रिंस घर नहीं आया तो उसके घरवालों ने क्लासेस में पता किया तो पता चला कि किसी पहचान वाली महिला के साथ चला गया। प्रिंस को महिला ये कहकर ले गई की दवा दिलानी है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो ऑटो से बच्चे को लेकर जाती हुई शबरीन नजर आती है और उसके साथ एक और महिला दिखाई दी। पुलिस ने ऑटो वाले को हिरासत में लिया उससे पूछताछ की तो पता चला कि ऑटो नायगांव में छोड़ दिया गया।

पुलिस कर रही आगे की जांच

शबरीन की फोटो दिखाई गई तो कुछ लोगो ने उसको पहचान लिया। पुलिस ने मोबाइल लोकेशन ट्रेस कर बांद्रा से शबरीन को कस्टडी में लिया उससे पूछताछ की और पता चला कि बच्चे को सुरक्षित एक फ्लैट में नायगांव में रखा गया है। बच्चे को रेस्क्यू कर लिया गया और शबरीन को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें- कैंसर ट्रीटमेंट के बीच कहां गई Hina Khan? इलाज या फिर कुछ और है वजह

Open in App
Advertisement
Tags :
ShabrinSingham 3
Advertisement
Advertisement