होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Singham Again ने बिना रिलीज हुए गाड़े झंडे, बजट की 80% रकम की वसूल, आखिर कैसे?

Singham Again: इन दिनों 'सिंघम अगेन' को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। हालांकि दिवाली पर ही 'भूल भुलैया 3' भी रिलीज हो रही है। दोनों फिल्मों में जबरदस्त टक्कर होने वाली है।
12:13 PM Oct 01, 2024 IST | Nancy Tomar
Singham Again
Advertisement

Singham Again: कुछ फिल्में ऐसी होती हैं, जिनको लेकर फैंस में अलग ही लेवल की क्रेजीनेस देखने को मिलती है। इन दिनों 'सिंघम अगेन' को लेकर कुछ ऐसी ही एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। दिवाली के मौके पर फिल्म रिलीज होगी, लेकिन इसने अपनी रिलीज से पहले ही धमाका कर दिया है। अब भई फिल्म ने रिलीज से पहले ही अपने बजट की 80 फीसदी रकम कमा ली है, तो रिलीज होने के बाद तो ये और भी बड़ा धमाका कर सकती है। आइए जानते हैं कि आखिर फिल्म ने कैसे इतनी कमाई की है?

Advertisement

'सिंघम अगेन' ने वसूली 80 फीसदी रकम

रिपोर्ट्स की मानें तो अपकमिंग फिल्म 'सिंघम अगेन' के सैटेलाइट, डिजिटल और म्यूजिक राइट्स 200 करोड़ रुपये में बिके हैं। इस बारे में बात करते हुए सूत्र का कहना है कि ये फिल्म अजय देवगन और रोहित शेट्टी के लिए सबसे बड़ी नॉन-थिएटरिकल डील है। फिल्म की इस डील से इसने अपने बजट का 80 फीसदी खर्चा निकाल लिया है। सिंघम अगेन को डिजिटल राइट्स के लिए भारी-भरकम रकम मिली है।

250 करोड़ बजट में बनी है फिल्म

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अपकमिंग फिल्म ‘सिंघम अगेन’ का बजट 250 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। फिल्म के सैटेलाइट, डिजिटल और म्यूजिक राइट्स की रकम ने ही इसका आधे से ज्यादा बजट निकाल लिया है। साथ ही लोगों की क्रेजीनेस को देखकर साफ कहा जा सकता है कि फिल्म बेहद आसानी से अपना पूरा बजट निकाल लेगी, लेकिन इसके बारे में अभी कोई भी पुष्टि नहीं की जा सकती और फिल्म की रिलीज के बाद ही इसकी कमाई के बारे में कोई अनुमान लगाया जा सकेगा।

Advertisement

दिवाली पर रिलीज होगी फिल्म

हालांकि अगर इस हिसाब से देखा जाए तो अब बस फिल्म को 50 करोड़ रुपये कमाने हैं। फिल्म के लिए लोगों की एक्साइटमेंट देखकर मेकर्स को ये भी उम्मीद है कि फिल्म इस आंकड़ा को पहले दिन ही पार कर लेगी। अब देखने वाली बात ये होगी कि सिंघम अगेन अपने रिलीज डे पर क्या धमाका करती है। इसके साथ ही अगर फिल्म की रिलीज डेट की बात करें तो वैसे तो कहा जा रहा है कि फिल्म दिवाली पर रिलीज होगी।

'भूल भूलैया 3' से होगा क्लैश

रिपोर्ट्स की मानें तो अजय देवगन की ‘सिंघम अगेन’ 1 नवंबर, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। हालांकि इस फिल्म के साथ बॉक्स ऑफिस पर भिड़ने के लिए 'भूल भूलैया 3' भी उतरेगी, लेकिन ऐसी भी जानकारी है कि अभी सिंघम अगेन की रिलीज डेट को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं है। देखने वाली बात होगी दोनों फिल्म का क्लैश कैसे इन्हें एक-दूसरे पर भारी होने से रोकेगा। बता दें कि इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, रणवीर सिंह, करीना कपूर और दीपिका पादुकोण जैसे सितारे नजर आने वाले हैं। फिल्म में अर्जुन कपूर और जैकी श्रॉफ विलेन के रोल में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें- जख्मी होने के बाद अस्पताल से आया Govinda का बयान, ‘चीची’ ने खुद दिया अपना हेल्थ अपडेट?

Open in App
Advertisement
Tags :
Bhool Bhulaiyaa 3Singham Again
Advertisement
Advertisement