खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

रिलीज से पहले ही लीक हो गया Singham Again का जरूरी सीन, Ajay Devgn को पड़े लात-घूंसे

Ajay Devgn Singham Again Scene Leak: अजय देवगन की आने वाली फिल्म का एक सीन इंटनेट पर लीक हो गया है। भीड़ में से किसी ने इस सीन को सोशल मीडिया पर लीक कर दिया और अब ये वीडियो इंटनेट पर वायरल हो गया है। फिल्म में किस लेवल का एक्शन दिखाई देने वाला है अब वो इस वीडियो में नजर आ रहा है।
05:37 PM May 19, 2024 IST | Ishika Jain
Ajay Devgn Singham Again Scene Leak
Advertisement

Ajay Devgn Singham Again Scene Leak: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सिंघम अगेन' (Singham Again) का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। जब-जब अजय 'सिंघम' बनकर आए हैं फैंस उनके और भी दीवाने हो गए। वर्दी और रफ एंड टफ लुक में हमेशा अजय का जादू फैंस के सिर पर चढ़कर बोलता है। ऐसे में जल्द ही 'सिंघम अगेन' के साथ एक बार फिर एक्टर फैंस को तोहफा देने वाले हैं। ये फिल्म इस साल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

Advertisement

श्रीनगर से लीक हुआ शूटिंग का वीडियो

अभी इस फिल्म की शूटिंग श्रीनगर में की जा रही है। अजय देवगन और जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) इस वक्त क्रू के साथ रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं, अब इस फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। अब फैंस तो खुश हो जाएंगे लेकिन मेकर्स को एक बड़ा झटका लग सकता है। दरअसल, रिलीज से पहले ही 'सिंघम अगेन' का एक बड़ा सीन सोशल मीडिया पर लीक हो गया है। अब इंटरनेट पर एक क्लिप वायरल हो रहा है जो अजय देवगन की इस फिल्म का है।

 

Advertisement

जैकी श्रॉफ और अजय देवगन में जबरदस्त फाइट

दरअसल, जब फिल्म की शूटिंग चल रही थी जो सड़क पर बहुत सारे लोग मौजूद थे। उन्हीं में से किसी ने शूटिंग के दौरान का एक वीडियो बनाकर इंटरनेट पर अपलोड कर दिया है। सामने आए इस वीडियो में न सिर्फ अजय देवगन का लुक रिवील हो गया है बल्कि फिल्म का जरूरी फाइटिंग सीक्वेंस भी सामने आ गया है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि अजय देवगन यूनिफार्म में हैं और वो जैकी श्रॉफ से फाइट कर रहे हैं। दोनों एक-दूसरे को मार रहे हैं। इस दौरान अजय को भी खूब लात-घूंसे पड़ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Ananya Panday पर चढ़ा ‘ब्रेकअप का ग्लो’? एक्ट्रेस की बोल्ड तस्वीरों से आया तूफान

कौन-कौन हैं फिल्म का हिस्सा?

फाइटिंग सीक्वेंस कैसे शूट किया जाता है ये वीडियो में देखा जा सकता है। दोनों ही कितनी सावधानी से लड़ाई कर रहे हैं कि कहीं किसी को चोट न आ जाए। अब इनका ये वीडियो देख फैंस की फिल्म से उम्मीदें बढ़ गई हैं। बता दें, इस बार 'सिंघम अगेन' में अजय के अलावा करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), रणवीर सिंह (Ranveer Singh), अक्षय कुमार (Akshay Kumar), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), जैकी श्रॉफ और उनके बेटे टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) भी नजर आने वाले हैं।

Advertisement
Tags :
ajay devgnSingham Again
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement