whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

इस दिन आएगा Singham Again का Teaser! इस मामले में फिल्म ने Bhool Bhulaiyaa 3 को छोड़ा पीछे

Ajay & Rohit All Set for Singham Again: अजय देवगन और रोहित शेट्टी की हिट जोड़ी एक बार फिर 'सिंघम अगेन' से धमाल मचाने के लिए तैयार है। चलिए आपको बताते हैं फिल्म को लेकर जो बड़ा अपडेट सामने आ रहा है।
07:24 PM Sep 30, 2024 IST | Himanshu Soni
इस दिन आएगा singham again का teaser  इस मामले में फिल्म ने bhool bhulaiyaa 3 को छोड़ा पीछे
Singham Again Teaser

Ajay & Rohit All Set for Singham Again: इन दिनों 'सिंघम अगेन' को लेकर काफी चर्चाएं हो रही हैं। इस मल्टीस्टारर फिल्म का ट्रेलर 11 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा, जबकि प्रमोशन विजय दशमी दशहरा से शुरू होने वाला है। अजय देवगन और रोहित शेट्टी की जोड़ी एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। इस फिल्म के साथ ही 'भूल भुलैया 3' भी दीवाली पर रिलीज होगी, जिसके टीजर ने पहले ही यूट्यूब पर 50 मिलियन व्यूज हासिल कर लिए हैं। दीवाली पर अजय देवगन और कार्तिक आर्यन की फिल्में आपस में भिड़ेगीं लेकिन एक बात तो कन्फर्म है दर्शकों का फुल ऑन एंटरटेनमेंट होने वाला है।

Advertisement

कब रिलीज हो रहा फिल्म का टीजर?

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, 'सिंघम अगेन' का टीजर 3 अक्टूबर को नवरात्रि के मौके पर लॉन्च किया जाएगा। फिल्म की पूरी स्टार कास्ट एक्शन और फुल ऑ ड्रामा से भरी फिल्म के साथ एक बार फिर ऑडियंस को एंटरटेन करने के लिए तैयार है।

Advertisement

इस फिल्म में रोहित शेट्टी, अजय देवगन, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ और करीना कपूर जैसे बड़े नाम शामिल हैं। ये सभी सितारे दशहरे से फिल्म का प्रमोशन शुरू करने वाले हैं।

फिल्म की कहानी पर बड़ा अपडेट

फिल्म की कहानी मॉडर्न रामायण के रूपांतरण पर बेस्ड है। इसमें अजय देवगन 'बजीराव सिंघम' की भूमिका में नजर आएंगे, जिनके लिए धर्म सबसे पहले आता है। अजय की टीम में अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ, दीपिका पादुकोण और करीना कपूर शामिल होंगे। उनका सामना अधर्म की लंका से होगा, जिसका नेतृत्व अर्जुन कपूर करेंगे।

Advertisement

इस मामले में 'भूल भुलैया 3' से है आगे

अभी तक की रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'सिंघम अगेन' ने PVR-INOX को साथ में मिलाकर 60% थियेटर की ऑक्यूपेंसी हासिल कर ली है, जिससे इसे 'भूल भुलैया 3' के मुकाबले ज्यादा बेहतर बताया जा रहा है। इसके अलावा इस फिल्म के लिए 200 करोड़ रुपये की नॉन-थियेट्रिकल डील भी की गई है, जिसमें सैटेलाइट, डिजिटल और म्यूजिक राइट्स शामिल हैं।

कुल मिलाकर, 'सिंघम अगेन' के प्रमोशन और इसके ट्रेलर के रिलीज के साथ दर्शकों को एक नई कहानी देखने को मिलेगी। इस फिल्म में एक्शन, ड्रामा और स्टार कास्ट का सही मिश्रण दर्शकों को खींचने के लिए काफी बताया जा रहा है। अब देखने वाली बात ये होगी कि फिल्म कैसे दर्शकों को प्रभावित करती है और अपनी कम्पीटिटर फिल्म 'भूल भुलैया 3' को पीछे छोड़ पाती है या नहीं।

यह भी पढ़ें: मशहूर एक्टर के निधन से पसरा मातम, रुला देगा परिवार का इमोशनल पोस्ट

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो