whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Singham Again का ट्रेलर आते ही ट्रोल हो गईं Deepika Padukone

Deepika Padukone Gets Trolled After Singham Again: रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' का ट्रेलर रिलीज हो गया है, लेकिन दीपिका पादुकोण इसके बाद ट्रोल हो गईं। चलिए आपको बताते हैं इसके पीछे का कारण।
08:00 PM Oct 07, 2024 IST | Himanshu Soni
singham again का ट्रेलर आते ही ट्रोल हो गईं deepika padukone
Deepika Padukone Gets Trolled After Singham Again

Deepika Padukone Gets Trolled After Singham Again: अजय देवगन, करीना कपूर, अर्जुन कपूर, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह स्टारर फिल्म 'सिंघम अगेन' के ट्रेलर के आते ही फैंस का इंतजार खत्म हो गया। रोहित शेट्टी की एक्शन-ड्रामा से भरी इस फिल्म के ट्रेलर का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। हालांकि ट्रेलर में लगभग हर किसी स्टार ने अपनी परफॉर्मेंस से फैंस को इंप्रेस किया लेकिन हाल ही में मां बनीं दीपिका पादुकोण को आखिर क्यों लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया। चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

ट्रेलर आते ही ट्रोल हो गईं दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण ने इससे पहले रोहित शेट्टी की फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' में भी काम किया था, जिस किरदार ने दीपिका को नंबर 1 एक्ट्रेस बनाने में काफी मदद की। इस फिल्म में उनकी भूमिका ने जहां एक ओर काफी प्रशंसा बटोरी, वहीं फिल्म 'सिंघम अगेन' के ट्रेलर से दीपिका के फैंस को ज्यादा खुशी नहीं मिली। इस फिल्म में अजय देवगन, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, टाइगर श्रॉफ और दीपिका जैसे बड़े सितारे शामिल हैं। ट्रेलर में दीपिका का प्रदर्शन कुछ फैंस के लिए काफी निराशाजनक रहा है।

Advertisement

दरअसल दीपिका के किरदारों में जो स्टीरियोटाइप्स नजर आ रहे हैं, उन्हें लेकर कई दर्शकों ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। कुछ ने कहा है कि जब दूसरे एक्टर्स जैसे अर्जुन कपूर और टाइगर श्रॉफ मौजूद हैं, तब दीपिका को ऐसी परफॉर्मेंस करना भला क्यों जरूरी है।

ट्रेलर देखकर लोगों ने किए कमेंट

फिल्म में दीपिका पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आ रही हैं। ऐसे में उनके डायलॉग बोलने के स्टाइल पर काफी लोगों ने कमेंट किया। एक यूजर ने लिखा, 'दीपिका की एक्टिंग इतनी क्रिंज लग रही है कि इसे बर्दाश्त करना मुश्किल हो रहा है।' वहीं एक और यूजर ने लिखा- कैरेक्टर तो बिल्कुल वही लग रहा है जो दीपिका ने 'चेन्नई एक्सप्रेस' में निभाया था।'

Advertisement

दीपिका ने किए कई बेहतरीन किरदार

आपको बता दें अब तक दीपिका पादुकोण ने कई शानदार किरदार निभाए हैं। वो बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं। उनके लिए पिछले कई साल ब्लॉक बस्टर पर काफी अच्छे रहे हैं। साल 2023 में शाहरुख खान स्टारर 'पठान' में दीपिका ने लीड रोल प्ले किया था और ये फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी। इसके बाद एक्ट्रेस ब्लॉकबस्टर 'जवान' में एक्स्टेंडेड कैमियो में दिखी थीं। वहीं साल 2024 में उन्होंने 'फाइटर' और 'कल्कि 2898 AD' से फैन्स का दिल जीत लिया। ये दोनों फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर बेहद सफल रही थीं।

यह भी पढ़ें: Shehnaaz Gill से स्टेज पर हो गई ऐसी हरकत, हंसते हुए बोले यूजर्स- ‘लगता है गुटखा खा के आई थी’

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो