whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

नाना पाटेकर से क्यों बोलीं स्मिता पाटिल, ‘तेरे साथ ही मरूंगी’

Nana Patekar on Samita Patil: फिल्म 'सूत्रधार' और 'आज की आवाज' जैसी सुपरहिट फिल्मों में लेट एक्ट्रेस स्मिता पाटिल के साथ काम करने वाले अभिनेता नाना पाटेकर ने उन्हें याद किया है। स्मिता के साथ काम करने वाले नाना उन्हें याद करके इमोशनल हो गए। स्मिता पर नाना ने हाल ही में एक बयान दिया है और कहा है कि वो बहुत जल्दी इस दुनिया से चली गईं। इस रिपोर्ट में जानिए नाना पाटेकर ने क्या कुछ कहा
06:59 PM Jun 26, 2024 IST | News24 हिंदी
नाना पाटेकर से क्यों बोलीं स्मिता पाटिल  ‘तेरे साथ ही मरूंगी’
Nana Patekar on Waheeda Rehman

Nana Patekar on Samita Patil: साल 1978 से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले अभिनेता नाना पाटेकर ने ना जाने कितनी सुपरहिट फिल्में दीं। पर्दे पर नाना के अभिनय ने ऐसा कमाल किया कि हर फिल्म में उनके स्टाइल के लाखों दीवाने हो गए। नाना ने अपने फिल्मी करियर में अब तक अमिताभ बच्चन, स्मिता पाटिल, ऋषि कपूर जैसे सुपरस्टार्स के साथ काफी काम किया। जाहिर है उनके पास बहुत से ऐसे किस्से हैं जिन्हें वो आज भी याद करते हैं। ऐसा ही एक किस्सा उनका वेटेरन एक्ट्रेस स्मिता पाटिल के साथ भी रहा है। जानिए क्या है वो किस्सा।

Advertisement

स्मिता को याद कर इमोशनल हुए नाना

लल्लनटॉप को दिए एक इंटरव्यू में नाना ने बताया कि स्मिता अलग ही थी। मुझे गाड़ी चलाना उसी ने सिखाया। वो मेरे साथ गाड़ी में बैठ जाती थी और जबरदस्ती मुझे कार चलाना सिखाती थी। मैं उसे कहता था कि मैं कहीं ठोक दूंगा कार, तो वो आगे से मुझे कहती थी कि मैं भी तेरे साथ ही मरूंगी। उन्होंने कहा मैं आज गाड़ी चलाता हूं सिर्फ स्मिता की वजह से।

Nana Patekar on Smita Patil

Nana Patekar on Smita Patil

Advertisement

आज टॉप पर होतीं स्मिता

इसी इंटरव्यू में नाना पाटेकर ने आगे बात करते हुए कहा कि अगर आज स्मिता पाटिल होतीं को वो फिल्म जगत में आज भी टॉप पर होतीं। उन्होंने कहा कि वो मुझसे कहा करती थी कि मुझे साड़िया लेनी हैं तेरे घर के लिए। वो अलग ही थी एकदम। वो बहुत जल्दी चली गई। उसे अभी और काम करना था।

वहीदा के काम के दीवाने हैं नाना

नाना पाटेकर से जब इसी इंटरव्यू में पूछा गया कि उनकी फेवरेट एक्ट्रेस कौन हैं तो उन्होंने कहा कि हेमा जी का काम बहुत अच्छा होता था। इसलिए उस वक्त तो हेमा जी थीं लेकिन वहीदा रहमान जी बहुत अच्छी लगती थीं। क्या काम करती थीं। बेहतरीन काम हर जगह। आपको बता दें स्मिता पाटिल के साथ नाना पाटेकर ने दो फिल्मों में काम किया है। इस जोड़ी ने बॉलीवुड को फिल्म 'सूत्रधार' और 'आज की आवाज' जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं।

Advertisement

Nana Patekar on Waheeda Rehman

Nana Patekar on Waheeda Rehman

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो