whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Elvish Yadav समेत फिर बढ़ीं आठ लोगों की मुश्किलें, Snake Venom Case में आरोप पत्र दायर

Elvish Yadav, Snake Venom Case: स्नेक वेनम केस में एल्विश का नाम ऐसा फंसा कि नवंबर से अप्रैल आ गया, लेकिन राव साहब इससे बाहर ही नहीं निकल पा रहे हैं। भले ही इस मामले में एल्विश जमानत पर बाहर हैं, लेकिन अब केस का ताजा अपडेट आ गया है।
10:38 PM Apr 05, 2024 IST | Nancy Tomar
elvish yadav समेत फिर बढ़ीं आठ लोगों की मुश्किलें  snake venom case में आरोप पत्र दायर
Elvish Yadav

Elvish Yadav, Snake Venom Case: बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव बीते कुछ दिनों से लगातार चर्चा में हैं। जी हां, स्नेक वेनम केस में एल्विश का नाम ऐसा फंसा कि नवंबर से अप्रैल आ गया, लेकिन राव साहब इससे बाहर ही नहीं निकल पा रहे हैं। भले ही इस मामले में एल्विश जमानत पर बाहर हैं, लेकिन अब केस का ताजा अपडेट आ गया है। जी हां, स्नेक वेनम केस में फंसे एल्विश सहित आठ आरोपियों के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया गया है।

1200 पन्नों का आरोप पत्र

आज यानी 5 अप्रैल को नोएडा पुलिस ने स्नेक वेनम केस में संबंधित न्यायालय में 1200 पन्नों का आरोप पत्र दाखिल किया है। जी हां, अब इसमें 24 गवाहों के बयान दर्ज हुए हैं। इतना ही नहीं बल्कि पुलिस ने आरोप पत्र में खुलासा किया है कि रेव पार्टी आयोजित करने और उसमें सांपों का जहर सप्लाई करने के मामले में एल्विश का सपेरों से संपर्क था। इतना ही नहीं बल्कि पुलिस ने इसमें बताया है कि एल्विश पर एनडीपीएस की धाराओं का भी आधार है।

विशेषज्ञ की राय भी शामिल

बता दें कि नोएडा पुलिस ने जो आरोप पत्र दायर किया है उसमें पुलिस ने एल्विश और उनके साथियों पर लगे आरोपों की पुष्टि कर दी है। इतना ही नहीं बल्कि दायर किए गए आरोप पत्र में मुंबई स्थित डिपार्टमेंट आफ फारेंसिक मेडिसीन टाक्सिकोलाजी के विशेषज्ञ की राय भी शामिल हुई है।

जमानत पर हैं बाहर

बता दें कि साल 2023 में 3 नवंबर को पीपुल्स फार एनिमल संस्था के पदाधिकारी गौरव गुप्ता एल्विश और उनके साथियों पर सांपों के जहर को यूज करने का आरोप लगाया था और मामला दर्ज करवाया था। हालांकि अब इस केस में एल्विश बेल पर बाहर हैं। बता दें कि जब इस केस की एफएसएल रिपोर्ट आई थी तो उसमें कोबरा करैत प्रजाति के सांप का जहर होने की पुष्टि हुई थी। फिर जब पुलिस ने राव साहब को पूछताछ के लिए बुलाया और फिर अरेस्ट कर लिया था।

यह भी पढ़ें- किसके साथ इश्क लड़ा रहे Elvish Yadav? ‘राव साहब’ बोले- मेरी लाइफ में भी…

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो