whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Snake Venom Case में फंसे Elvish Yadav, तो क्या मिला राजनीतिक सपोर्ट? 'राव साहब' ने किया खुलासा

Snake Venom Case, Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव ने हाल ही में स्नेक वेनम केस के बारे में बात की है। जी हां, एक इंटरव्यू में राब साहब ने खुद इस केस पर बात करते हुए कई चीजों का खुलासा किया है। आइए आपको बताते हैं...
10:54 PM Apr 07, 2024 IST | Nancy Tomar
snake venom case में फंसे elvish yadav  तो क्या मिला राजनीतिक सपोर्ट   राव साहब  ने किया खुलासा
Elvish Yadav

Snake Venom Case, Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव इन दिनों खूब चर्चा में हैं। स्नेक वेनम केस में एल्विश ऐसे फंसे कि इस केस से उनका नाम बाहर निकलने का नाम ही नहीं ले रहा है। जी हां, सांप के जहर सप्लाई करने के मामले में चार्जशीट भी दायर हो चुकी हैं। वहीं, इस बीच अब आपको बताते हैं कि क्या इस पूरे मामले में एल्विश को कोई राजनीतिक सपोर्ट मिला है? जी हां, एल्विश ने खुद इसका खुलासा किया है। आइए बताते हैं कि आखिर एल्विश ने क्या कहा?

खुलकर बोले एल्विश

दरअसल, हाल ही में एल्विश यादव ने ABP न्यूज को दिए इंटरव्यू में इस केस पर बात की है। इस दौरान राव साहब ने बताया कि अगर इस केस में हमें कोई राजनीतिक सपोर्ट मिलता तो क्या हम ऐसे कर होते अपना मेंटल पीस खराब। एल्विश ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं होता कि राजनीतिक इंसान आपके साथ हो या उनका हाथ आपके सिर हो। हां, कुछ अच्छी चीजें होती है, आप बच जाते हो, लेकिन जो होना होता है, वो हो जाता है।

ऐसा कुछ नहीं है कि कोई हमारी हेल्प कर रहा है- एल्विश

एल्विश ने आगे कहा कि मैं बिग बॉस जीतकर आया। हमने खूब अच्छे से इसे सेलिब्रेट भी किया। पूर्व सीएम खट्टर साहब भी आए थ, उन्होंने खूब सराहना की। टाइम, टाइम के साथ चलता रहता है। ऐसा कुछ नहीं है कि कोई हमारी हेल्प कर रहा है, ये तो बेसिक है कि अगर कोई हेल्प कर रहा होता तो ये सिचुएशन नहीं होती। इतना ही नहीं इसके आगे एल्विश ने कहा कि मदद की ऐसी जरूरत नहीं थी, मुझे नहीं पता कि किसी की मदद से क्या होता? क्या नहीं? लेकिन अब न्यायपालिका पर है सब कुछ और पूरा भरोसा है न्यायपालिका पर।

बच्चे के लिए प्रे करें- एल्विश के पिता

इतना ही नहीं बल्कि इस इंटरव्यू में राव साहब के पिता ने भी अपनी बात रखी। जी हां, एल्विश के पिता ने कहा कि बात ये नहीं है कि मेरे लड़के पर ये सब बातें उठी हैं, बल्कि ये पूरे परिवार की बात है क्योंकि हम सभी फेस कर रहे हैं। हम सबकी तरफ से ऐसा कोई भी काम नहीं हुआ है और ना ही होगा, जिससे इसके चाहने वाले और ना चाहने वालों का सिर या नजरें झुक जाएं और झूठ के पांव नहीं होते, सत्य की हमेशा जीत होती है। अब तो न्यायपालिका है, मैंने सुना है केस में चार्जशीट हो गई है। अब बस यही है कि बच्चे के लिए प्रे करें।

यह भी पढ़ें- शादी से पहले ही एक-दूजे से अलग हुए Subha Rajput-Vibhav Roy, कपल ने सगाई तोड़ राहें कीं अलग!

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो