whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सगाई के बाद वायरल हुआ शोभिता धुलीपाला का वीडियो, नागा चैतन्य की पहली पत्नी Samantha पर दिया था बयान

Sobhita Dhulipala On Naga Chaitanya's ex Samantha Ruth Prabhu: शोभिता धुलीपाला ने नागा चैतन्य की पहली पत्नी सामंथा रुथ प्रभु पर जो कुछ भी कहा वो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जानिए नागा चैतन्य की मंगेतर शोभिता के वायरल हो रहे वीडियो के बारे में।
08:07 PM Aug 09, 2024 IST | Himanshu Soni
सगाई के बाद वायरल हुआ शोभिता धुलीपाला का वीडियो  नागा चैतन्य की पहली पत्नी samantha पर दिया था बयान
Sobhita Dhulipala On Naga Chaitanya's ex Samantha Ruth Prabhu

Sobhita Dhulipala On Naga Chaitanya's ex Samantha Ruth Prabhu: बॉलीवुड अभिनेत्री शोभिता धुलीपाला और अभिनेता नागा चैतन्य ने 8 अगस्त को अपने रिश्ते की नई शुरुआत करते हुए सगाई कर ली। इस खास मौके पर परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में दोनों बेहद खुश नजर आए। नागा के पिता और सुपरस्टार नागार्जुन ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं। उन्होंने बेटे और बहू को अपना आशीर्वाद दिया।

नागा चैतन्य ने शोभिता से की सगाई

नागा चैतन्य ने अपना बॉलीवुड डेब्यू करीब दो साल पहले आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' से की थी। वो चार साल तक सामंथा रुथ प्रभु के साथ शादी में बंधन में रहे। साल 2017 से 2021 तक नागा चैतन्य और सामंथा एक दूसरे के साथ रहे और फिर बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया। रिपोर्ट्स की मानें तो चैतन्य ने 2022 में शोभिता धुलीपाला के साथ डेटिंग करना शुरू कर दिया था और इस दौरान कई बार नागा चैतन्य और सामंथा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं, हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते की औपचारिक पुष्टि नहीं की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chay Akkineni (@chayakkineni)

सामंथा प्रभु पर शोभिता का बयान हुआ वायरल

अब जब दुनिया के सामने शोभिता धुलीपाला और नागाचैतन्य का रिश्ता ऑफिशियल हो गया है, ऐसे में शोभिता का एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उनका इंटरव्यू सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है। जून 2023 में उनकी वेब सीरीज 'द नाइट मैनेजर' के प्रमोशन के दौरान दिए गए इस इंटरव्यू में, शोभिता से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सफल एक्टर्स के बारे में पूछा गया था। शोभिता ने इस दौरान सामंथा रुथ प्रभु की तारीफ करते हुए कहा, "मुझे लगता है उनका सफर काफी इंस्पायरिंग रहा है। उनकी फिल्में देखें तो ये साफ होता है कि वो किसी भी प्रोजेक्ट को अपने दम पर हिट कराने का दम रखती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sobhita (@sobhitad)

नागा चैतन्य पर शोभिता ने दिया था ये जवाब

इसी इंटरव्यू में जब शोभिता से नागा चैतन्य को लेकर सवाल किया गया था तो उन्होंने चौंकते हुए पूछा "नागा?" जब होस्ट ने साफ किया कि वो नागा चैतन्य के बारे में बात कर रहे हैं, तो शोभिता ने कहा, "वह एक बेहद शांत व्यक्ति हैं। मुझे उनकी ये विशेषता बहुत पसंद है।"

रश्मिका मंदाना पर शोभिता का रिएक्शन

इसी इंटरव्यू में जब शोभिता से रश्मिका मंदाना के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, "वो बेहद आकर्षक हैं।" प्रभास के बारे में बात करते हुए, शोभिता ने कहा, "वो मेरे पसंदीदा हीरो में से एक हैं। मैंने 'छत्रपति' और उनकी कई फिल्में देखी हैं। वो बहुत ही हैंडसम हीरो हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो शोभिता धुलीपाला हाल ही में अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'मंकी मैन' में नजर आईं। इस एक्शन थ्रिलर फिल्म का निर्देशन और हेडलाइन देव पटेल ने किया था। ये फिल्म अप्रैल में अमेरिकी सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, लेकिन अभी भी भारत में इसकी रिलीज का इंतजार है। शोभिता की इस फिल्म ने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर चर्चा बटोरी है और उनके अभिनय को सराहा गया है।

यह भी पढ़ें: देश को रिप्रेंजट करना सबके नसीब में नहीं होता… Vinesh Phoghat को लेकर क्या बोलीं Urvashi Rautela?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो