whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

रेप के बाद इन्फ्लुएंसर ने भेजा मैसेज- मजा आ गया, पीड़िताओं की आपबीती चौंकाने वाली

Social Media Influencer Accused By Rape: मशहूर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर पर रेप और दरिंदगी करने के गंभीर आरोप लगे हैं, जिसे सुनने के बाद हर कोई दंग रह गया है।
09:01 AM Sep 11, 2024 IST | Jyoti Singh
रेप के बाद इन्फ्लुएंसर ने भेजा मैसेज  मजा आ गया  पीड़िताओं की आपबीती चौंकाने वाली
Andrew Tate.

Social Media Influencer Accused By Rape: सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर एंड्रयू टेट को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आई है। उन पर रेप और दरिंदगी के ऐसे आरोप लगे हैं, जिन्हें सुनने के बाद आप भी सहम जाएंगे। बता दें कि एंड्रयू टेट और उसके भाई ट्रिस्टन पर पहले से ही रोमानिया में कम उम्र के लोगों के साथ यौन शोषण और उनकी तस्करी करने के आरोप लग चुके हैं। इस मामले के तहत उन्हें हिरासत में लिया गया। अब दो महिलाओं ने मशहूर इन्फ्लुएंसर पर इंसानियत को झकझोर कर देने वाले आरोप लगाए हैं। महिलाओं ने एंड्रयू टेट पर रेप करने और गला दबाकर मारने की कोशिश करने जैसे आरोप लगाए हैं। इतना ही नहीं उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने साथ हुई दरिंदगी के बारे में भी बताया है। महिला ने यह भी बताया कि एंड्रयू ने किस तरह उन्हें देखने के बाद कहा था कि उनका रेप किया जाए या नहीं।

महिलाओं ने इन्फ्लुएंसर पर लगाए आरोप

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मशहूर इन्फ्लुएंसर पर एक महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि साल 2013 में वो डेट कर रही थीं। उस दौरान उनका यौन उत्पीड़न हुआ था। महिला ने अपने आरोप में बताया कि किस तरह एंड्रयू टेट ने उन्हें देखा और कहा, 'मुझे समझ नहीं आ रहा है कि तुम्हारा रेप किया जाना चाहिए या फिर नहीं।' महिला ने बताया कि ये उस वक्त की बात है, जब एंड्रयू टेट ल्सूटन में रह रहा था।

Andrew Tate's ideology driving sexual harassment, sexism and misogyny in Australian classrooms - ABC News

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला ने आगे आरोप लगाते हुए कहा, 'एंड्रयू टेट ने मुझे किस करना शुरू कर दिया। उसने मुझे देखा और कहा कि मुझे तुम्हारा रेप करना चाहिए या नहीं। अचानक उसने मुझे गले से पकड़ते हुए बेड पर जोर से पटक दिया। इसके बाद बुरी तरह से मेरा गला घोंटने लगा।' महिला ने आगे दावा किया, 'रेप करने के बाद इन्फ्लुएंसर ने मुझे वॉयस नोट भेजा और कहा कि जितना तुम्हें पसंद नहीं आया, मुझे उतना ही मजा आया। उसने मुझे एक मैसेज करते हुए लिखा कि मुझे तुम्हारा रेप करना पसंद आया है।'

यह भी पढ़ें: Malaika Arora ने फिर लिखा क्रिप्टिक नोट, क्या Arjun Kapoor से ब्रेकअप का दे रहीं इशारा?

बेहोश होने के बाद भी करता रहा रेप

इन्फ्लुएंसर एंड्रयू टेट पर आरोप यहीं नहीं रुके। एक अन्य महिला ने आरोप लगाते हुए हैरान करने वाली आपबीती सुनाई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला ने इन्फ्लुएंसर पर आरोप लगाते हुए कहा, 'मैं एंड्रयू टेट से 2014 में मिली थी। उस वक्त वो जबरदस्ती मेरे साथ सेक्स कर रहा था। मैं डर गई और बेहोश तक हो गई। मुझे सांस तक नहीं आ रही थी।' महिला ने आरोप लगाते हुए आगे कहा, 'मुझे दर्द हो रहा था, जिससे मैं बेहोश हो गई लेकिन टेट का मन नहीं भरा तो वो बिना रुके बेहोशी में भी मेरा रेप करता रहा।'

Lawyer calls Andrew Tate and his brother serial tax evaders | AP News

बता दें कि कई अन्य महिलाओं ने भी इन्फ्लुएंसर एंड्रयू टेट पर गंभीर आरोप लगाए। हालांकि पिछले साल एक इंटरव्यू के दौरान इन्फ्लुएंसर ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज कर दिया था। एंड्रयू टेट ने कहा था कि उन पर जो भी आरोप लगे हैं, वो सरासर गलत हैं। उनका ऐसा नेचर बिल्कुल नहीं है, कि वो किसी महिला को चोट पहुंचाएं। उनकी इमेज को बस खराब करने की कोशिश की जा रही है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो