whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मशहूर इन्फ्लुएंसर Ankit Kalra की मौत का सच आया सामने, छोटी उम्र में अचानक गई थी जान

Social Media Influencer Ankit Kalra Death Reason Reveal: दो दिन पहले यानी 21 अगस्त को अचानक खबर आई कि मशहूर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंकित कालरा का निधन हो गया है। अंकित की जान किस वजह से गई अब इसकी वजह भी सामने आ गई है।
12:37 PM Aug 23, 2024 IST | Nancy Tomar
मशहूर इन्फ्लुएंसर ankit kalra की मौत का सच आया सामने  छोटी उम्र में अचानक गई थी जान
Ankit Kalra, Insha Ghai

Social Media Influencer Ankit Kalra Death Reason Reveal: दो दिन पहले यानी 21 अगस्त को एक ऐसी खबर आई, जिसने सोशल मीडिया के चेहतों का दिल तोड़ दिया। जी हां, अचानक खबर आई कि मशहूर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंकित कालरा का निधन हो गया है। अंकित कालरा के निधन की खबर से इंटरनेट पर हलचल बढ़ गई और किसी को इस पर भरोसा नहीं हुआ। हालांकि किस वजह से अंकित की जान इसकी वजह का खुलासा नहीं हुआ था, लेकिन अब अंकित की वाइफ ने खुद इसकी वजह रिवील कर दी है।

किस वजह से गई अंकित की जान?

अंकित कालरा की वाइफ इंशा घई (Insha Ghai) सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए अंकित से जुड़े अपडेट शेयर कर रही हैं। अब इंशा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की, जो अंकित के प्रेयर मीट की लग रही है। फोटो को पोस्ट करते हुए इंशा ने इसके कैप्शन में लिखा कि जो लोग भी झूठे अंदाजे लगा रहे हैं कि अंकित एक स्वस्थ व्यक्ति थे और उनकी किसी तरह की मेडिकल हिस्ट्री नहीं रहीं। ये अचानक और कभी उम्मीद ना किए जाने वाली चीज है कि उन्हें सोते समय कार्डियक अरेस्ट आया था। इसलिए प्लीज अगर आप इस दुख की घड़ी में परिवार का साथ नहीं दे सकते और सपोर्ट नहीं कर सकते, तो फर्जी खबरें ना फैलाएं। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।

Ankit Kalra Death

Ankit Kalra Death

बहुत बड़ा है ये दुख

इतना ही नहीं बल्कि इसके आगे इंशा ने लिखा कि जितना नुकसान इस दुख से हुआ है, इसके बाद हम किसी को जवाब भी नहीं दे सकते। इस कठिन समय के दौरान आपकी सहानुभूति और समर्थन की सराहना की जाती है। इस दुख के समय में ये सच में हमारे जीवन में बदलाव लाएगा। गौरतलब है कि इंशा ने दो दिन पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए पति के निधन की जानकारी शेयर की थी। इस खबर से हर कोई स्तब्ध रह गया था।

इंस्टाग्राम पर है बड़ी फैन फॉलोइंग

इंशा और अंकित की बात करें तो दोनों ने फरवरी 2023 में ही शादी की थी। दोनों की शादी को अभी ज्यादा वक्त भी नहीं हुआ था कि अंकित इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह गए। कपल रील्स बनकर इंस्टाग्राम पर एक बड़ी फैन फॉलोइंग बना चुके हैं। हालांकि अब अंकित के जाने के बाद इंशा अकेली रह गई हैं। हर किसी इंशा के लिए भी दुआ कर रहा है कि जल्दी ही वो इस दुख से ऊभर जाए।

यह भी पढ़ें- Mohammed Shami की Ranbir Kapoor से तुलना क्यों कर रहे लोग? क्रिकेटर की पोस्ट पर यूजर्स के कमेंट

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो