मशहूर इन्फ्लुएंसर का बेहद कम उम्र में निधन, पत्नी के नहीं रुक रहे आंसू; बोली- 'वापस आ जाओ'

Social Media Influencer Ankit Kalra Passed Away: सोशल मीडिया के मशहूर इन्फ्लुएंसर के निधन की दुखद खबर सामने आई है। अब उनकी मौत के बाद पत्नी ने जो पोस्ट शेयर किया है वो देखकर आपकी भी आंखें नम हो जाएंगी।

featuredImage
Social Media Influencer Ankit Passed Away

Advertisement

Advertisement

Social Media Influencer Ankit Kalra Passed Away: अभी कुछ देर पहले एक दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आई है। एक मशहूर इन्फ्लुएंसर का बेहद कम उम्र में निधन हो गया है। अब जाने-माने इन्फ्लुएंसर की जान चली गई है और इस बात की जानकारी खुद उनकी पत्नी ने सोशल मीडिया पर दी है। पति को खोकर पत्नी का भी बुरा हाल है और उनकी हालत खराब हो गई है। पत्नी के पैरों तले जमीन खिसक गई है। साथ ही फैंस भी अब इस सदमे को बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं।

मशहूर इन्फ्लुएंसर अंकित कालरा का निधन

बता दें, मशहूर इन्फ्लुएंसर अंकित कालरा अब हमारे बीच नहीं रहे। महज 29 साल की उम्र में उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली है। सामने आ रही जानकारी के मुताबिक अंकित कालरा ने 19 अगस्त को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था, लेकिन उनके निधन की जानकारी आज सामने आई है। आपको बता दें, अंकित कालरा और उनकी पत्नी इंशा घई (Insha Ghai) सोशल मीडिया पर बेहद पॉपुलर हैं। ये दोनों कपल रील्स बनकर इंस्टाग्राम पर एक बड़ी फैन फॉलोइंग हासिल कर चुके हैं।

पति की मौत के बाद पत्नी ने शेयर किए फनी वीडियो

इंशा घई ने फरवरी 2023 में अंकित संग शादी की थी और अब शादी के करीब डेढ़ साल वो अपनी पत्नी को हमेशा-हमेशा के लिए इस दुनिया में अकेला छोड़कर चले गए हैं। वहीं, फैंस अब ये देखकर हैरान हैं कि अंकित का निधन 19 तारीख को हुआ था लेकिन कल तक उनकी पत्नी इंशा सोशल मीडिया पर राखी से जुड़े पोस्ट शेयर कर रही थीं। कल तक इंशा ने इंस्टाग्राम पर फनी वीडियो पोस्ट किए हैं। अब ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि शायद उन्हें भी अपने पति की मौत की जानकारी नहीं मिली होगी क्योंकि अब इंशा घई ने जो पोस्ट शेयर किया है उसे देखने के बाद उनके दिल में कितना दर्द है उसका अंदाजा लगाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: कहां गायब हैं हार्दिक पांड्या? Natasa Stankovic ने लिखा क्रिप्टिक नोट, क्या सोसाइटी डाल रही है प्रेशर?

पत्नी नहीं सह पा रही पति की मौत का दुख

इंशा घई ने कुछ देर पहले इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इसमें उन्होंने अंकित की तस्वीर शेयर कर जानकारी दी कि वो अब इस दुनिया में नहीं रहे। इसके साथ ही उन्होंने भावुक कर देने वाला कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, 'मुझे एक दिन पीछे ले जाओ, मैं वादा करती हूं कि चीजें बदल दूंगी! बेबी वापस आ जाओ, प्लीज? मैं तुम्हें मिस कर रही हूं।' अब उनका ये पोस्ट काफी वायरल हो रहा है और फैंस और इन्फ्लुएंसर्स अंकित को श्रद्धांजलि देते हुए दुख जता रहे हैं। हालांकि, अभी तक उनके निधन का कारण सामने नहीं आया है।

Open in App
Tags :