whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

B ग्रेड फिल्मों की एक्ट्रेस, दिग्गज क्रिकेटर संग अफेयर; नन रह चुकी एक्ट्रेस बोल्ड तस्वीरों से मचाती है तहलका

Guess Bollywood Actress: कभी बिग बॉस 7 का हिस्सा रह चुकी ये एक्ट्रेस बोल्ड तस्वीरों से अक्सर तहलका मचाती है। यही वजह है कि इन्हें दुनिया की सबसे सेक्सी महिला की लिस्ट में जगह मिल चुकी है।
01:56 PM Sep 04, 2024 IST | Jyoti Singh
b ग्रेड फिल्मों की एक्ट्रेस  दिग्गज क्रिकेटर संग अफेयर  नन रह चुकी एक्ट्रेस बोल्ड तस्वीरों से मचाती है तहलका
Sofia Hayat.

Guess Bollywood Actress: फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी कई एक्ट्रेस हैं, जो अपने काम से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। कई बार इन हसीनाओं का बोल्ड अवतार इन्हें चर्चा में ला देता है। आज हम आपको जिस एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, वो रहती तो पाकिस्तान में थी लेकिन वहां से भाग निकली। ब्रिटिश कॉमेडी शो 'एब्सोल्यूट पॉवर' से अपना करियर शुरू किया।

Advertisement

ब्रिटिश सिंगर रह चुकी ये एक्ट्रेस बॉलीवुड में नाम कमाने के अलावा बी-ग्रेड फिल्मों में भी काम कर चुकी है। मशहूर रियलिटी शो 'बिग बॉस' का हिस्सा रह चुकी है। और तो और क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी रोहित शर्मा को डेट कर चुकी है।

मुस्लिम परिवार से हैं सोफिया

हम बात कर रहे हैं ब्रिटिश सिंगर और एक्ट्रेस रह चुकीं सोफिया हयात की जो अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं। यही कारण है कि उन्हें दुनिया की सबसे सेक्सी महिलाओं में से एक कहा जाता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुस्लिम परिवार में जन्मीं सोफिया ने पाकिस्तान से भागने का फैसला इसलिए लिया क्योंकि उन पर शादी का दबाव था।

Advertisement

उन्होंने अपने करियर में बी-ग्रेड फिल्मों में काम किया और फिर एक वक्त आया जब सब कुछ छोड़कर नन बनने का फैसला लिया। हालांकि अपने फैसले पर सोफिया लंबे वक्त तक टिक नहीं सकीं और वापस बोल्ड इमेज में लौट गईं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: तलाक के बाद Hardik से मिलने से खुद को रोक न पाईं Natasa, बेटे के बहाने पूरी हुई दिल की इच्छा

रोहित शर्मा को कर चुकीं डेट

सोफिया हयात की पहली हिंदी फिल्म 'डायरी ऑफ ए बटरफ्लाई' थी। इसके बाद उन्हें अक्सर 2, सिक्स एक्स जैसी कुछ फिल्मों में देखा गया। इसके बाद सोफिया ने सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 7' में हिस्सा लिया। हालांकि 12वें हफ्ते में उन्हें शो से इविक्ट होना पड़ा।

बिग बॉस से बाहर आने के बाद सोफिया हयात का नाम दिग्गज क्रिकेटर के साथ जुड़ने लगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसी चर्चा है कि एक वक्त पर सोफिया क्रिकेटर रोहित शर्मा को डेट कर चुकी हैं।

दुनिया की सबसे सेक्सी महिला

जुलाई 2012 में सोफिया हयात को वोग इटालियन की तरफ से 'कर्वी आइकन' का टैग दिया गया था। वहीं 2013 में उन्हें FHM की तरफ से दुनिया की सबसे सेक्सी महिला की लिस्ट में 81वां स्थान दिया गया। सोफिया हयात अपनी लाइफ में कंट्रोवर्सी का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

जब नन बनने के बाद उन्होंने अपना नाम जिया सोफिया मदर रखा तो वो चर्चा में आ गईं। कुछ समय बाद ही उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बिकिनी में तस्वीरें शेयर करते हुए तहलका मचा दिया।

पति को बताया शैतान और चोर

सोफिया हयात ने अप्रैल 2017 में रोमानिया बॉयफ्रेंड व्लाद स्टेनेस्कु से शादी रचा ली। हालांकि शादी के एक साल बाद सोफिया पति से अलग हो गईं। उनका दावा था कि पति व्लाद स्टेनेस्कु उनके साथ बुरा बर्ताव करते थे और लंदन में उनकी प्रॉपर्टी को हड़पने की कोशिश भी कर चुके हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने पति पर मारपीट करने और जान से मारने का आरोप भी लगाया था। उनका कहना था कि व्लाद एक शैतान और चोर हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो