होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Salman Khan को मिली धमकियों के बाद एक्स भाभी को सताई अपने बच्चों की चिंता? क्या बोलीं Seema Sajdeh?

Salman Khan Death Threats: सलमान खान को मिल रही धमकियों पर अब सीमा सजदेह का बयान सामने आया है। सोहेल की एक्स वाइफ अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर चिंता जता रही हैं।
07:12 PM Oct 28, 2024 IST | Ishika Jain
Salman Khan Death Threats
Advertisement

Salman Khan Death Threats: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की सिक्योरिटी का मुद्दा इस वक्त सिर्फ उनकी चिंता नहीं बल्कि सरकार और पूरे देश की समस्या बना हुआ है। सलमान खान को मिल रही गैंगस्टर लॉरेंस और उनके गैंग से जानलेवा धमकियां अब सभी की नाक में दम कर रही हैं। सलमान खान के घर पर एक बार तो हमला भी हो चुका है और हाल ही में उनके सबसे करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी की हत्या भी करवाई गई है। लॉरेंस बिश्नोई ये भी धमकी दे रहा है कि जो भी सलमान का साथ देगा वो उसे भी नहीं छोड़ेगा।

Advertisement

सोहेल की एक्स वाइफ ने सलमान को मिल रही धमकियों पर किया रिएक्ट

वहीं, अब ये भी रिवील हो चुका है कि सलमान खान के साथ और उनके आस-पास जो हो रहा है उसके कारण उन्हें रातों में नींद तक नहीं आ रही है। बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान सिद्दीकी ने खुद बयान दिया कि सलमान हर रात उन्हें फोन करते हैं और उनका हालचाल लेते हैं और उन्हें बताते हैं कि वो सो नहीं पा रहे। लेकिन अब एक नया खुलासा हुआ है। सलमान खान ही नहीं उनकी एक्स भाभी की भी डर से नींद उड़ गई है। अब सोहेल खान (Sohail Khan) की एक्स वाइफ सीमा सजदेह (Seema Sajdeh) ने सलमान खान को मिल रहे डेथ थ्रेट्स पर रिएक्ट किया है।

सीमा सजदेह को हुई किसकी चिंता?

बता दें, सीमा सजदेह अपने पॉपुलर शो 'फैबुलस लाइव्स vs बॉलीवुड वाइव्स' (Fabulous Lives vs Bollywood Wives) को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं। अब सलमान खान के छोटे भाई की एक्स वाइफ सीमा सजदेह ने धमकियों को लेकर खुलकर बात की है। सीमा सजदेह का कहना है कि वो अपने दोनों बेटों को लेकर डरी हुई हैं। उन्हें निर्वाण (Nirvaan) और योहान (Yohan) की सेफ्टी की चिंता है। बच्चों के अलावा उन्हें बाकी सबकी सुरक्षा को लेकर भी घबराहट हो रही है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Abhishek Kumar के ब्रेकअप के बाद छुप-छुपकर क्यों रोते थे पेरेंट्स? आज तक टूटा है एक्टर के रूम का लॉक

क्या सलमान के कारण परिवार को भी है खतरा?

सीमा सजदेह ने कहा है कि वो भले ही सोहेल से अलग हो चुकी हैं, लेकिन दोनों के 2 प्यारे बच्चे हैं। बच्चों के कारण उन दोनों में खान परिवार के साथ उनका हमेशा एक बॉन्ड बना रहेगा। सीमा ने कहा कि जब धमकियों के बारे में खबरें आ रही थीं तो वो अपने बच्चों के लिए चिंता में थीं। बच्चों के साथ-साथ उन्हें बाकी सभी की टेंशन थी। उन्हें आज भी खान फैमिली की सुरक्षा को लेकर डर सता रहा है। यानी सलमान खान को मिल रही धमकियों की वजह से खान परिवार में वाकई काफी टेंशन चल रही है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Salman Khan
Advertisement
Advertisement