whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मैंने एक्टर के कमरों से हीरोइनों को निकलते देखा है... गोविंदा की एक्ट्रेस ने खोले बॉलीवुड के राज

Kerala #MeToo Controversy: जस्टिस हेमा कमेटी की रिपोर्ट सामने आने के बाद से ही इंडस्ट्री की काली-करतूतें सामने आ रही हैं। अब एक और हसीना ने इसके बारे में बात की और बताया कि उन्होंने किस तरह महिलाओं को हीरो के कमरों से निकलते देखा है।
11:54 AM Sep 03, 2024 IST | Nancy Tomar
मैंने एक्टर के कमरों से हीरोइनों को निकलते देखा है    गोविंदा की एक्ट्रेस ने खोले बॉलीवुड के राज
Kerala #MeToo Controversy

Kerala #MeToo Controversy: बीते कुछ दिनों से साउथ फिल्म इंडस्ट्री सवालों के घेरे में हैं। जस्टिस हेमा कमेटी की रिपोर्ट सामने आने के बाद से ही इंडस्ट्री की काली-करतूतें सामने आ रही हैं। हालांकि अब बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस ने भी फिल्म इंडस्ट्री में हो रहे 'काले-कारनामों' पर बात की है और बताया है कि कैसे उन्होंने खुद होटल में हीरो के कमरों से हीरोइनों को बदहवास हालत में देखा है।

किस एक्ट्रेस ने की इस मुद्दे पर बात?

हाल ही में इस बारे में बात करते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस रहीं सोमी अली ने इसके बारे में बात की है। सोमी ने हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए कहा कि मैंने खुद #MeToo जैसे मामलों को देखा है। सोमी ने इस मामले में आगे कहा कि उस वक्त मुझे भी इस तरह की बातें कही गई और कहा कि अगर मैं भी अपनी लाइफ में कुछ अच्छा और एडवांस करना चाहती हूं, तो मुझे भी किसी पुरुष के सुइट पर जाना पड़ेगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Somy Ali (@realsomyali)

बदहवास हालत में हीरों के कमरों से निकलीं हीरोइनें

इस तरह की गंदी बातें बेहद शर्मनाक है और मैंने बॉलीवुड में भी बड़े-बड़े स्टार्स को इस तरह की चीजें करते देखा है, जिसमें फैमिलीमैन भी शामिल होते हैं। सोमी ने कहा कि मैंने सुबह-सुबह महिलाओं को बदहवास हालत में परेशान होटल में हीरों के कमरों से निकलते देखा है। उन्होंने कहा कि केरल हो या कोई दूसरी जगह फिल्म इंडस्ट्री में महिलाओं के साथ गलत है, जिसे तत्काल प्रभाव से बदलने की जरूरत है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Somy Ali (@realsomyali)

बॉलीवुड में किया है काम

सोमी ने आगे कहा कि मुझे उम्मीद है कि हेमा कमेटी की रिपोर्ट सामने आने के बाद फिल्म इंडस्ट्री में इस तरह की चीजें बंद हो जाएगी। साथ ही लोग बिना डरे इंडस्ट्री में काम कर सके। गौरतलब है कि सोमी एक पकिस्तान एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। हालांकि अब एक्ट्रेस फिल्म इंडस्ट्री में चल रहे काले कारनामें पर दिए अपने बयान को लेकर चर्चा में हैं।

यह भी पढ़ें- ‘मौत नू किसी कंट्री द वीजा नहीं लगदा…’, AP Dhillon से पहले Lawrence Bishnoi गैंग के निशाने पर कौन?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो