whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Zaheer Iqbal से पहले इस शख्स की दीवानी थीं Sonakshi Sinha, शादी तक पहुंच गई थी बात!

Sonakshi Sinha Affairs: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकती हैं। एक्ट्रेस जहीर इकबाल के साथ 23 जून को शादी करेंगी ये चर्चा हर तरफ हो रखी है। बता दें कि जहीर से पहले भी सोनाक्षी का दिल किसी दूसरे के लिए धड़क चुका है।
08:46 AM Jun 10, 2024 IST | Jyoti Singh
zaheer iqbal से पहले इस शख्स की दीवानी थीं sonakshi sinha  शादी तक पहुंच गई थी बात
Sonakshi Sinha Affairs.

Sonakshi Sinha Affairs: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की शादी का इंतजार फैंस पिछले काफी समय से कर रहे थे। अब एक्ट्रेस की शादी पर गुड न्यूज सामने आई है। कहा जा रहा है कि सोनाक्षी अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ 23 जून को शादी के बंधन में बंध सकती हैं। जाहिर है कि दोनों पिछले काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। वो बात अलग है कि दोनों ने अपना रिलेशनशिप कभी भी मीडिया के सामने कंफर्म नहीं किया। अब अचानक शादी की खबर ने फैंस को सरप्राइज कर दिया है। वैसे आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा के दिल में भले ही आज जहीर इकबाल बसते हों लेकिन एक समय था जब एक्ट्रेस का दिल किसी और के लिए धड़कता था। बात शादी तक पहुंच गई थी।

सोहेल खान के साले को कर चुकीं डेट

जहीर इकबाल से पहले सोनाक्षी सिन्हा का नाम सेलिब्रिटी मैनेजर बंटी सजदेह के साथ जुड़ चुका है। बता दें कि बंटी सोहेल खान की एक्स वाइफ सीमा सजदेह के भाई हैं। इस हिसाब से बंटी रिश्ते में सलमान के साले लगते हैं। साल 2012 के दौरान दोनों के अफेयर की खबरें गॉसिप गलियारों में खूब सुनाई देती थीं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में तो यह भी दावा किया गया कि सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही बंटी सजदेह के साथ शादी कर सकती हैं। दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया।

यह भी पढ़ें: कौन हैं Zaheer Iqbal? जिसके प्यार में Sonakshi Sinha ने लांघी धर्म की दीवार, इस दिन करेंगी शादी!

ब्रेकअप से टूट गई थीं एक्ट्रेस

सोनाक्षी सिन्हा और बंटी सजदेह का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल सका था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो साल 2017 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। हालांकि रिश्ता टूटने की वजह क्या थी? ये किसी को नहीं पता था लेकिन सोनाक्षी के चेहरे पर ब्रेकअप का दर्द साफ देखने को मिला था। इसका सबूत था, जब एक्ट्रेस 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' की सक्सेस पार्टी में पहुंची थीं, यहां उन्होंने कबूला था कि वो सिंगल हैं। उस दौरान एक्ट्रेस काफी मायूस भी थी।

इन स्टार्स के साथ भी जुड़ा नाम

सोनाक्षी सिन्हा का नाम कई बॉलीवुड एक्टर्स के साथ भी जुड़ चुका है। इस लिस्ट में शाहिद कपूर का नाम भी शामिल है। फिल्म 'आर राजकुमार' की शूटिंग के दौरान सेट पर दोनों की नजदीकियां बढ़ने की खबर आई थीं। हालांकि बाद में सोनाक्षी और शाहिद का ब्रेकअप हो गया। इसके अलावा सोनाक्षी का नाम अर्जुन कपूर और मैनेजिंग डायरेक्टर आदित्य श्रॉफ के साथ भी जुड़ चुका है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो