खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Sonakshi Sinha से पहले इन 5 एक्ट्रेस के भी उड़े थे फेक प्रेग्नेंसी रूमर्स, एक तो ले चुकी तलाक

Actresses Fake Pregnancy Rumours: बॉलीवुड एक्ट्रेस की लाइफ आसान नहीं होती। हर दिन उन्हें लेकर कोई न कोई फेक खबरें फैल ही जाती हैं।, सबसे ज्यादा इनकी प्रेग्नेंसी रूमर्स सामने आती हैं, जिनसे वे खुद भी परेशान हो जाती हैं।
04:05 PM Jun 30, 2024 IST | Ishika Jain
Actresses Fake Pregnancy Rumours
Advertisement

Actresses Fake Pregnancy Rumours: बॉलीवुड गलियारों में आजकल एक ही नाम सुनाई दे रहा है। सिर्फ और सिर्फ न्यूली मैरिड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के ही चर्चे हो रहे हैं। अभी तो एक्ट्रेस की शादी की मेहंदी भी फीकी नहीं पड़ी और उनकी प्रेग्नेंसी की खबर सामने आने लगी। सोशल मीडिया पर ऐसे कयास लगाए जाने लगे कि सोनाक्षी शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थीं। दरअसल, उन्हें हाल ही में एक हॉस्पिटल के बाहर पति संग स्पॉट किया गया, जिसके बाद इन अफवाहों को हवा मिल गई।

Advertisement

हालांकि सच्चाई तो यह है कि सोनाक्षी प्रेग्नेंट नहीं हैं, बल्कि उनके पिता शत्रुघन सिन्हा हॉस्पिटल में एडमिट थे। इसलिए वे और जहीर इकबाल हॉस्पिटल पहुंचे थे, लेकिन सिर्फ सोनाक्षी ही इकलौती एक्ट्रेस नहीं हैं, जिन्हें लेकर अचानक फेक प्रेग्नेंसी रूमर्स फैले हों। अब तक कई बॉलीवुड एक्ट्रेस को लेकर इस तरह की खबरें आपको सुनने को मिली होंगी और उन्हें भी इस तरह के हालातों का सामना करना पड़ा होगा।

Advertisement

परिणीती चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा भी सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंसी की खबरों से तंग आ गई थीं। एक्ट्रेस का वजन थोड़ा-सा क्या बढ़ा, लोगों को उनका बेबी बंप दिखना शुरू हो गया। इसके बाद उनके प्रेग्नेंट होने की खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई। आखिर में एक्ट्रेस को खुद ही फैंस को बताना पड़ा कि वह प्रेग्नेंट नहीं हैं। उन्होंने अपने कपड़े पहनने का स्टाइल भी चेंज कर दिया, ताकि लोगों को कोई कन्फ्यूजन न हो।

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ को लेकर हर दूसरे दिन यही खबर सुनने को मिलती है कि वे मां बनने वाली हैं। एक्ट्रेस चाहे पोल्का डॉट ड्रेस पहन लें या फिर कोई लूज सूट, लोग यही बोलते हैं कि कैटरीना प्रेग्नेंट हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय पिछले काफी समय से अपनी पर्सनल को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। एक वक्त था जब ऐश्वर्या के प्रेग्नेंट होने की खबरों ने इतना बज बनाया गया था कि लोगों ने उन्हें ट्रोल करना ही शुरू कर दिया गया था। एक फिल्म की शूटिंग के दौरान उनकी फेक प्रेग्नेंसी रूमर्स फैलीं और कहा गया कि प्रोड्यूसर्स उनसे नाराज हैं, क्योंकि उनकी वजह से फिल्म बीच में ही रुक गई। इसके बाद एक्ट्रेस से कॉन्ट्रैक्ट साइन करवाने की खबरें भी सामने आने लगीं थी, जिसमें कहा गया था कि शूटिंग के दौरान वे प्रेग्नेंट नहीं हो सकतीं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: अनिल कपूर ने मंच से दिए शिवानी कुमारी के फेक होने के 5 सबूत, बेघर होने से बचीं

मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा की प्रेग्नेंसी के रूमर्स तो तब फैले, जब उनका अरबाज खान से तलाक हो चुका था और अर्जुन कपूर से शादी भी नहीं हुई थी। मलाइका ने साफ कर दिया था कि वह अर्जुन को डेट कर रही हैं। इसके बाद उन्हें एक क्लिनिक के बाहर स्पॉट किया गया, जिसके बाद उन्हें लेकर भद्दी टिप्पणियां की जाने लगीं और यह सब देखकर अर्जुन कपूर का गुस्सा फूट पड़ा था।

Advertisement
Tags :
sonakshi sinha
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement