whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Sonakshi Sinha की शादी की ड्रेस आई सामने! किस कलर का जोड़ा पहन बनेंगी Zaheer Iqbal की दुल्हन?

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding: सोनाक्षी सिन्हा की शादी की ड्रेस सामने आ गई है। जी हां, सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सोनाक्षी की शादी की ड्रेस होने का दावा किया जा रहा है। इस वीडियो पर यूजर्स जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं।
03:37 PM Jun 23, 2024 IST | Nancy Tomar
sonakshi sinha की शादी की ड्रेस आई सामने  किस कलर का जोड़ा पहन बनेंगी zaheer iqbal की दुल्हन
Sonakshi Sinha, Zaheer Iqbal

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी में अब बस कुछ ही टाइम रह गया है। फैंस को कपल की शादी की फोटोज का बेसब्री से इंतजार है। वहीं लोगों में सोनाक्षी और जहीर की शादी की ड्रेस को लेकर भी एक्साइटमेंट बनी हुई है कि आखिर होने वाले दूल्हा-दुल्हन की ड्रेस कैसी होगी? इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा की शादी की ड्रेस रिवील हो गई है।

इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया वीडियो

दरअसल, कुछ देर पहले viralbhayani ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें होने वाली दुल्हन की ड्रेस नजर आ रही है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा गया है कि दुल्हनियां की ड्रेस तैयार है। सोनाक्षी और जहीर के लिए सबसे बड़ा दिन आ गया है। हालांकि वीडियो की पुष्टि News24 नहीं करता है और न ही इसकी जिम्मेदारी लेता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

किस कलर की है ड्रेस?

वहीं अगर सामने आई ड्रेस की बात करें तो पेस्टल शेड का लंहगा है। वीडियो को देख फैंस उम्मीद जता रहे हैं कि सोनाक्षी सिन्हा अपनी शादी के खास मौके पर इसी ड्रेस को पहनने वाली हैं। वीडियो में जो ड्रेस नजर आ रही है, वह बेहद लाइट कलर की है और एकदम प्लेन सिंपल नजर आ रही है। देखने वाली बात यह होगी कि क्या सोनाक्षी अपनी शादी के मौके पर इसी ड्रेस को पहनेंगी या फिर उन्होंने कुछ और सीक्रेट तैयारी की है? हालांकि सोशल मीडिया पर इसके अलावा एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें कई कलर के ड्रेस देखने को मिल रहे हैं, जो सोनाक्षी और जहीर दोनों के वेडिंग से जुड़े ड्रेस बताए जा रहे हैं।

शादी की तैयारियों में बिजी सोनाक्षी

इंटरनेट पर सोनाक्षी सिन्हा का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वह खूब बिजी नजर आ रही हैं। वीडियो को देखकर लोगों का कहना है कि सोनाक्षी अपनी शादी की तैयारियों पर खुद ध्यान दे रही हैं और वह बहुत बिजी भी हैं। सोनाक्षी और जहीर की शादी की बात करें तो कपल मुंबई के बास्टियन वेन्यू में शादी करने वाला है। रिपोर्ट्स की मानें तो आज रात 8 बजे से दोनों की शादी के फंक्शन शुरू हो जाएंगे।

लंबे टाइम से एक-दूसरे को डेट कर रहे दोनों

बता दें कि सोनाक्षी और जहीर लंबे टाइम से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब दोनों ने शादी करने का फैसला किया है। आज दोनों रजिस्टर्ड मैरिज करने वाले हैं। फैंस को भी कपल की शादी का बेसब्री से इंतजार है। बताते चलें कि सोनाक्षी और जहीर ने एक साथ काम भी किया है। पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही तरह से कपल एक-दूसरे को खूब सपोर्ट करते हैं।

यह भी पढ़ें- Jadunathjee Maharaj के साथ ऐसा क्या हुआ? जिससे ‘महाराज’ को लेना पड़ा कोर्ट का सहारा

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो