whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

शादी से पहले ही Sonakshi Sinha को साथ ले गईं मां? चेहरा शर्म से लाल, अब क्या करेंगे मियां Zaheer Iqbal

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी जल्द होने वाली है। ऐसे में शादी से पहले एक्ट्रेस ने अपनी मां के संग पूजा की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो अब वायरल हो रहा है।
10:40 AM Jun 23, 2024 IST | Nancy Tomar
शादी से पहले ही sonakshi sinha को साथ ले गईं मां  चेहरा शर्म से लाल  अब क्या करेंगे मियां zaheer iqbal
Sonakshi Sinha, Zaheer Iqbal

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी में अब बस कुछ ही समय रह गया है। इस बीच अब सोनाक्षी की मां उनको लेकर गई हैं, हालांकि होने वाले मियां जहीर को चिंता करने की जरूरत नहीं हैं, क्योंरि शादी से पहले सोनाक्षी ने भगवान का आशीर्वाद लिया और पूजा की, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

रामायणा में हुआ पूजा समारोह

सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि सोनाक्षी सिन्हा अपनी शादी से पहले पूजा कर रही हैं और प्रभु का आशीर्वाद ले रही हैं। सामने आए वीडियो में एक्ट्रेस की मां भी नजर आ रही हैं। सिन्हा फैमिली ने मुंबई में उनके घर रामायणा में इस पूजा समारोह का आयोजन किया था। इतना ही नहीं बल्कि होने वाली दुल्हन और उनके माता-पिता अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा की भी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामने आए, जो खूब वायरल हो रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

सोशल मीडिया पर सामने आया वीडियो

लेटेस्ट वीडियो में देखा जा सकता है कि पूजा समारोह के लिए सोनाक्षी सिन्हा ने नीले रंग के सूट और हल्के नीले रंग के दुपट्टे को कैरी किया है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत भी लग रही हैं। वहीं, एक्ट्रेस की मां पूनम सिन्हा ने लाल दुपट्टे के साथ सूट पहना हुआ था, जिसमें वो भी खूब जंच रही थीं। इंटरनेट पर सामने आए वीडियो में पूनम एक महिला के साथ बैठी थीं और उन्हें अनुष्ठान करते देखा जा सकता है। इस दौरान पैप्स भी नजर आए, जो फोटोज और वीडियो लेने के लिए खूब एक्साइटेड थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by BollywoodNow (@bollywoodnow)

फैंस को कपल की शादी की फोटोज का बेसब्री से इंतजार

बता दें कि रिपोर्ट्स के अनुसार कहा जा रहा है कि आज 23 जून को सोनाक्षी और जहीर की शादी होने वाली है। हालांकि सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा था कि 23 को शादी नहीं बल्कि रिस्पेशन है और हम इसमें शामिल होने वाले हैं। इसके आगे उन्होंने डेट को कंफर्म करते हुए कहा कि मेरी फैमिली ने शादी के बारे में कुछ भी नहीं कहा है। उन्होंने कहा कि बस एक मुद्दा बना रखा है, जबकि ये एक फैमिली मैटर है, जिसको जबरदस्ती लाइमलाइट में लाया जा रहा है। सोनाक्षी के पिता के इस बयान से एक तरफ जहां लोग कंफ्यूज हैं, तो दूसरी ओर लोगों को कपल की शादी की फोटोज का बेसब्री से इंतजार है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3 के घर में बड़ा ट्विस्ट, 16 कंटेस्टेंट्स में कौन है ‘जनता का एजेंट’?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो